होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

तंबाकू के एड पर Akshay Kumar ने फैंस से मांगी माफी, बोले- अब से सोच समझ कर लूंगा सभी फैसले

तंबाकू के एड पर Akshay Kumar ने फैंस से मांगी माफी, बोले- अब से सोच समझ कर लूंगा सभी फैसले

 

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त चर्चाओं में बने हुए हैं। वो इंटरनेट पर अपने एक लेटेस्ट एड को लेकर ट्रोलिंग का सामना कर रहे थे। ये एड एक मशहूर तम्बाकू कंपनी (Tobacco Company) का था जिसके लिए लोग अक्षय को जमकर क्रिटिसाइज कर रहे थे। वहीं, मामले को बढ़ता हुआ देख अक्षय कुमार ने अपने फैंस से माफी मांगी है। उन्होंने हाल ही में एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए अपनी गलती को माना है और अपने सभी फैंस से वादा किया है कि वो आगे भविष्य में सभी फैसले सोच- समझ कर लेंगे। इस पोस्ट के बाद से अक्षय को सोशल मीडिया पर यूजर्स का सपोर्ट मिलना शुरू हो गया है।

अक्षय ने लिखा 'आई एम सॉरी'
अक्षय कुमार ने ट्विटर पर किए गए अपने पोस्ट में लिखा- 'आई एम सॉरी' मैं अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगता हूं। पिछले कुछ दिनों से मुझ पर आपकी प्रतिक्रियाओं ने गहरा प्रभाव डाला है। हालांकि, मैंने तंबाकू का एंडॉर्समेंट अभी तक नहीं किया है और आगे भी कभी नहीं करूंगा, मैं विमल इलाइची के एड के बाद सामने आई आपके प्रतिक्रियाओं का सम्मान करता हूं। मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हट रहा हूं। मैंने फैसला लिया है कि एड से मिली पूरी फीस को मैं एक योग्य कार्यों में खर्च करूंगा'।



'सोच समझ कर लूंगा फैसले'
उन्होंने आगे लिखा कि 'इस एड को ब्रैंड कॉन्ट्रैक्ट के ड्यूरेशन के अनुसार एयर करता रहेगा और इसमें मेरी लीगल बाध्यता भी शामिल है लेकिन मैं आप सबसे वादा करता हूं कि आगे भविष्य में सभी फैसले पूरे सोच-समझ कर लूंगा। इसके बदले में मैं हमेशा आपसे प्यार और विशेज मांगना जारी रखूंगा'। इस पोस्ट के बाद अक्षय कुमार को फैंस का जमकर सपोर्ट मिल रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स के रिएक्शन को देखा जाए तो कई लोगों ने उनके इस फैसले की काफी तारीफ की है।

यह भी पढ़ें- KGF 2 : वीकडेज में भी दिखा रॉकी भाई का जलवा, जल्द 250 करोड़ क्लब में हो सकती है शामिल


संबंधित समाचार