होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कांग्रेस से इस्तीफे के बाद बोले गुलाम नबी आज- 'घरवालों ने ही घर छोड़ने को किया मजबूर'

कांग्रेस से इस्तीफे के बाद बोले गुलाम नबी आज- 'घरवालों ने ही घर छोड़ने को किया मजबूर'

 

कांग्रेस (Congress) छोड़ने के बाद गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) ने एक बार फिर से मीडिया से बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों का सीधा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मुझे घर वालों ने घर छोड़ने के लिए मजबूर किया। जहां घर वालों को ये लगने लगे कि यह आदमी नहीं चाहिए तो अकलमंदी दिखाते हुए खुद ही घर छोड़ देना चाहिए। वहीं गुलाम नबी ने भाजपा (BJP) से सांठगांठ को लेकर पूछे गए कई सवालों का भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि जो शख्स (राहुल गांधी) अपनी स्पीच पूरी करने के बाद भरी सदन में पीएम से जाकर गले मिले, तो बताएं कि वे मिले हुए हैं या मैं मिला हूं?

जयराम रमेश खुद अपना DNA चेक करवाएं- गुलाम नबी
गुलाम नबी आजाद ने आगे कहा कि पहले जयराम रमेश खुद अपना DNA चेक करवाएं कि वह कहां के हैं और किस पार्टी से हैं, वे देखें की उनका DNA किस-किस पार्टी से मिला है। कांग्रेस का बाहर के लोगों को अता-पता नहीं है। चापलूसी और ट्वीट कर जिन्हें पद मिले यदि वे आरोप लगाएं तो हमें काफी दुख होता है।



मोदी तो एक बहाना है, मेरी चिट्ठी ही है असली वजह है- गुलाम नबी
गुलाम नबी आजाद बोले कि मोदी तो महज एक बहाना है, जी 23 की चिट्ठी लिखे जाने के बाद से ही उनका मेरे साथ विवाद चल रहा है। वे कभी नहीं चाहते थे कि कोई भी उन्हें लिखे, उनसे किसी भी चीज को लेकर सवाल करे। कांग्रेस की कई बैठकें हुईं लेकिन मेरा एक भी सुझाव नहीं लिया गया। 

यह भी पढ़ें- Atal Bridge: Ahmedabad में पीएम नरेंद्र मोदी 'अटल पुल' का करेंगे उद्घाटन, जानें क्या है खासियत


संबंधित समाचार