होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

OMG 2 और Gadar-2 के बाद Salman Khan की Tiger 3 समेत इन 7 फ्रेंचाइजी फिल्मों का रहेगा इंतजार

OMG 2 और Gadar-2 के बाद Salman Khan की Tiger 3 समेत इन 7 फ्रेंचाइजी फिल्मों का रहेगा इंतजार

 

Films soon to in Theatres:बीते हफ्तों में रिलीज हुई बॉलीवुड की दो फिल्में गदर 2 और ओएमजी 2 भारी सफलता अनुभव कर रही हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 2001 की हिट गदर: एक प्रेम कथा का आध्यात्मिक सीक्वल है, जबकि अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म  2012 के कॉमेडी ड्रामा ओह माय गॉड! की उत्तराधिकारी है। ये दोनों परियोजनाएं बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं, जिससे महामारी के कारण लंबे समय तक चले सूखे के बाद दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाया जा रहा है। जहाँ कुछ मूल फ़िल्में विफल रहीं, वहीं ये सीक्वेल पहली किस्त की पुरानी यादों और सद्भावना के कारण जनता के बीच लोकप्रिय हो गए।

 

वहीं इस हफ्ते और आने वाले समय में  फिर एक बार आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2, रणवीर सिंह की डॉन 3, सलमान खान की टाइगर 3 और कई अन्य सहित कई और सीक्वल और फ्रैंचाइज़ी फिल्मों के साथ यह चलन जारी रहेगा। यहां सात बहुप्रतीक्षित फ्रेंचाइजी फिल्में हैं जिनका आने वाले महीनों में इंतजार रहेगा।

आयुष्मान खुराना-अनन्या पांडे स्टारर ड्रीम गर्ल 2
यह हंसी का दंगा, जो 2019 की फिल्म ड्रीम गर्ल के कॉमेडी ड्रामा का सीक्वल है, कल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में आने वाला है। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित, फिल्म में परेश रावल, मनजोत सिंह, राजपाल सहित प्रभावशाली सहायक कलाकार हैं। यादव, विजय राज और अन्नू कपूर सहित अन्य शामिल हैं। ट्रेलर और गानों को खूब पसंद किया गया है और उम्मीद है कि फिल्म भी वही बिजनेस दोहराएगी जो पहले पार्ट ने किया था।

 

टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ हैं
सलमान-कैटरीना स्टारर यह फिल्म टाइगर सीरीज का तीसरा भाग है, जिसकी पहली दो फिल्में एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है जबरदस्त ब्लॉकबस्टर रहीं। यह YRF स्पाई यूनिवर्स का भी एक प्रोजेक्ट है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और इमरान हाशमी अभिनीत यह फिल्म 10 नवंबर, 2023 को दिवाली के अवसर पर रिलीज होगी।

पुलकित सम्राट और ऋचा चड्ढा की फुकरे 3
मृगदीप लांबा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा, अली फज़ल, मनजोत सिंह और अन्य अपनी भूमिकाओं को दोहराने के लिए तैयार हैं। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित, यह कॉमिक फिल्म 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

फरहान अख्तर और रणवीर सिंह की डॉन 3
फरहान अख्तर ने अपनी एक्शन थ्रिलर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त की घोषणा की और इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। रणवीर सिंह डॉन की प्रतिष्ठित भूमिका निभाने के लिए शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की जगह लेंगे। ऐसी अफवाह है कि किआरा आडवाणी प्रमुख महिला होंगी और फिल्म 2025 में फ्लोर पर जाएगी।

 

वॉर 2 में ऋतिक रोशन, कियारा आडवाणी और जूनियर एनटीआर
सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पहली फिल्म वॉर 2019 में ब्लॉकबस्टर सफलता साबित हुई। फिल्म का सीक्वल और आदित्य चोपड़ा के जासूसी ब्रह्मांड में एक और प्रविष्टि बहुत जल्द ही फ्लोर पर जाएगी। ऋतिक कबीर के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे, जबकि कियारा आडवाणी और जूनियर एनटीआर इस एक्शन थ्रिलर में उनके साथ शामिल होंगे।

अक्षय कुमार की वेलकम 3
इस उद्यम के लिए अक्षय कुमार एक बार फिर निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के साथ सहयोग करेंगे। कलाकारों में अरशद वारसी, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी और हाल ही में, सुनील शेट्टी, परेश रावल और रवीना टंडन शामिल हैं। फिल्म का आधिकारिक शीर्षक वेलकम टू द जंगल के रूप में सामने आया है, और यह क्रिसमस 2024 पर नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।

रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन
निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी फ्रेंचाइजी सिंघम की तीसरी किस्त लेकर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अजय देवगन, करीना कपूर खान और दीपिका पदुकोण पुलिस जगत में इस नई प्रविष्टि का नेतृत्व कर रहे हैं। सिंघम अगेन 15 अगस्त 2024 को रिलीज़ होने वाली है। 


संबंधित समाचार