होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

'डंकी' के बाद अगली फिल्म का अनाउंस, फैन्स का इंतजार खत्म

'डंकी' के बाद अगली फिल्म का अनाउंस, फैन्स का इंतजार खत्म

 

हाल ही में Shah Rukh Khan को Locarno Film Festival में Pardo Alla Carriera Award से सम्मानित किया गया। बिते कुछ दिनों से मीडिया रिपोर्ट्स में 'किंग' के बारे में लिखा जा रहा था। लेकिने अब शाहरुख ने खुद ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है। वायरल वीडियो में वो फिल्म की तैयारियों के बारे में बता रहे हैं। 'किंग' में शाहरुख के साथ  Suhana Khan, Abhishek Bachchan और Abhay Verma के होने की खबरे भी आई थी। 

शाहरुख ने 'किंग' के बारे में कहा   

फिल्म करने में मैंने बहुत समय लिया क्योंकि मैं उस आदमी के साथ समय बिताना चाहता था, जो मुझे डायरेक्ट करने वाला है। मैं उसके साथ एक साल बिताने जा रहा हूं मैं फन करना चाहता हूं तो इसका मतलब डांस और ड्रिंक करना नहीं है। इसका मतलब है कि फिल्मों के बारे में बात करना और एक दुसरे को जानना। क्योंकि मैं ये सोचता हूं कि सेट पर जो आप मस्ती मजाक करते हो, वही पर्दे के जरिए लोगों के पास पहुंचता है। मैं एक साल में दो फिल्मे करता हूं।पर मैं कई बार अपने दोस्तों के साथ फिल्मे करता हूं। क्योंकि मैं उनके साथ कंफर्टेबल हूं। 


मैंने पिछले साल ही 'जवान', 'पठान' और 'डंकी' की

मैं अब खास तरह की फिल्में करना चाहता हूं, जो शायद उम्र केंद्रित हो सकती हैं मैं 6-7 सालों के इस बारे में सोच रहा  हूं। ये बात मैंने सुजाय से भी की, जब हम साथ में बैठे थे। मैं अगली फिल्म किंग कर रहा हूं। मुझे इस पर काम शुरु करना हैं। थोड़ा वजन कम करना हैं स्टेच करना है, जिससे एक्शन करते समय दर्द न हो। ये बहुत पेनफुल होता है। मुझे सेट पर एक्शन के बाद देखना बुरा होता है। क्योंकि मैं फिल्म में बहुत कुल दिखता हूं। लेकिन सेट पर कोई कमर दबा रहा होता है। इसी बीच आप लोगों को देखते हैं और उन्हें फलाइंग किस देते हैं।

रिपोर्ट्स में बताया गया कि किंग की स्क्रिप्ट लॉक हो गई है। इसकी शुटिंग नवबंर 2024 से शुरु होने वाली हैं। फिल्म को सुजाय घोष डायरेक्ट करने वाले हइसे शाहरुख खान की ही कंपनी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेगी। सिद्धार्थ आनंद भी अपनी कंपनी मारफ्लिक्स के तहत इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर होंगे। उन्हें फिल्म का एक्शन डिपार्टमेंट संभालने की ज़िम्मेदारी दी गई है। 'किंग' में शाहरुख सुहाना के मेंटॉर बनेंगे। ये एक डॉन का कैरेक्टर बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स में मुताबिक ‘किंग’ का बज़ट 200 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।‘किंग’ की रिलीज़ डेट अभी तय नहीं है. मेकर्स का प्लान है कि 2025 के अंत तक फिल्म को रिलीज़ किया जाए।

यह भी पढ़ें- दानी बने अभिनेता Akshay Kumar, हाजी अली दरगाह में दान किए इतने करोड़ रूपए


संबंधित समाचार