होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आलिया-रणबीर की शादी के बाद प्रभास की शादी की चर्चा, प्रभास ने खुद बताई मैरिज प्लानिंग

आलिया-रणबीर की शादी के बाद प्रभास की शादी की चर्चा, प्रभास ने खुद बताई मैरिज प्लानिंग

 

'बाहुबली' फिल्म (Film Baahubali) से लाखों दिलों पर राज करने वाले और साउथ और हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के दिल में कौन है कोई नहीं जानता? प्रभास 42 साल के हैं लेकिन अभी तक सिंगल है तो लाजमी है उनके फैंस उनकी ड्रीम गर्ल (Dream Girl) के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। हाल ही में बी टाउन के मोस्ट लवेबल कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी हुई है और अब प्रभास के फैंस भी अपने बेस्ट एक्टर की दुल्हनिया के बारे में जानना चाहते हैं। हर किसी की जुबान पर बस एक ही सवाल है कि आखिर प्रभास कब शादी करेंगे?

अनुष्का शेट्टी अच्छी दोस्त 
हालांकि, प्रभास इन सवालों से परेशान नहीं होते हैं बल्कि वो तो इन सवालों पर खुलकर बात करते हैं। शर्मीले स्वभाव के प्रभास बहुत कम बोलते हैं, लेकिन जब उनसे उनकी शादी के बारे में किसी भी इंटरव्यू में पूछा जाता है तो वो इस बर बेबाकी से अपनी बात रखते हैं। वैसे प्रभास का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जाता रहा है। लेकिन सबसे ज्यादा उनके और उनकी को-स्टार रहीं अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के चर्चे सुर्खियां बटोरते हैं। प्रभास के साथ अनुष्का शेट्टी को लोग काफी पसंद करते हैं। हर कोई इन दोनों स्टार्स को साथ देखना चाहता है। वहीं प्रभास साफ कर चुके हैं कि उनके और अनुष्का शेट्टी के बीच महज दोस्ती है बाकी कुछ नहीं।

खैर, इन ये दोनों स्टार्स महज दोस्त हैं या कुछ और ये तो आने वाला समय बताएगा। लेकिन जब बाहुबली एक्टर से उनकी शादी के बारे में पूछा जाता है तो वो कहते हैं कि, जब लोग मुझसे पूछते हैं तो कि शादी कब करोगे तो, मुझे पता होता है कि वो मुझसे प्यार करते हैं। और मेरे अच्छे के लिए पूछ रहे होते हैं। ये सामान्य सवाल है, अगर मैं उनकी जगह होता तो शायद मेरे मन में भी यही सवाल आता। हालांकि, जब मेरे पास इस सवाल का जवाब होगा तो मैं यकीनन इसकी घोषणा करूंगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास आने वाले दिनों में दो फिल्मों में नजर आएंगे। पहली आदि पुरुष और दूसरी सालार में वो अपने शानदार अभिनय दिखाते नजर आएंगे। ये दोनों ही फिल्में अगले साल रिलीज होंगी। वहीं आदिपुरुष में उनके अपोजिट कृति सेनन होंगी तो सालार में श्रुति हसन नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें- 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद विवेक अनिहोत्री 'द दिल्ली फाइल्स' पर करेंगे काम, ट्वीट कर दी जानकारी


संबंधित समाचार