होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दानी बने अभिनेता Akshay Kumar, हाजी अली दरगाह में दान किए इतने करोड़ रूपए

दानी बने अभिनेता Akshay Kumar, हाजी अली दरगाह में दान किए इतने करोड़ रूपए

 

Akshay Kumar News: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर हीरो अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'खेल खेल में' बॉक्स ऑफिस पर आने के लिए तैयार है। ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के रिलीज होने से पहले अक्षय कुमार ने मुंबई स्थित हाजी अली दरगाह पहुंचकर दुआ मांगी और ₹1.21 करोड़ रूपए दान किए।

अक्षय कुमार ने किया हाजी अली दरगाह का दौरा 

गुरुवार, 8 अगस्त को अक्षय कुमार हाजी अली दरगाह पहुंचे, जहां उन्होंने मजहार पर चादर चढ़ाकर दुआ मांगी और अपनी फिल्म के हिट होने के लिए कामना की। इस दौरान उनके साथ 'खेल खेल में' के डायरेक्टर मुदस्सर अज़ीज़ भी मौजूद रहे। वहीं नेक दिल दिखाते हुए अक्षय कुमार ने हाजी अली दरगाह के पुनर्विकास और नवीनीकरण कार्य के लिए  ₹1.21 करोड़ की राशि दान की। बता दें, इससे पहले अक्षय ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या स्थित राम मंदिर बनवाने के लिए भी 3 करोड़ रुपए का दान दिया था।

 

इन दिनों हाजी अली दरगाह में रेनोवेशन का काम चल रहा है। ऐसे में अभिनेता ने उदारता दिखाते हुए करोड़ों रुपए डोनेट किए हैं। इससे दरगाह की ट्रस्ट की टीम बहुत खुश है। उन्होंने अक्षय कुमार का दिल खोलकर स्वागत किया और उनके परवार व स्वर्गीय माता-पिता के लिए दुआएं मांगी।


संबंधित समाचार