होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

घोसी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान पर स्‍याही फेंकने वाला आरोपी गिरफ्तार, कहा- बीजेपी नेता ने ही फिंकवाई

घोसी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान पर स्‍याही फेंकने वाला आरोपी गिरफ्तार, कहा- बीजेपी नेता ने ही फिंकवाई

 

Mau:यूपी में इन दिनों घोसी विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासत तेज है। इस बीच बीजेपी प्रत्याशी के ऊपर स्याही फेंकें जाने वाले मामले मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, बीजेपी नेता दारा सिंह चौहान (Dara Singh Chauhan) के ऊपर स्याही फेंकने वाले युवक ने सरेंडर कर दिया है। इसके साथ ही उसका दावा है कि यह बीजेपी की चाल थी। एक बीजेपी नेता ने उससे स्‍याही फेंकने को कहा था।

 

क्या है पूरा मामला ?
रविवार को जब बीजेपी प्रत्‍याशी दारा सिंह अपने चुनाव क्षेत्र में प्रचार कर रहे थे उस दौरान उन पर किसी ने इंक फेंक दी थी। सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी के बावजूद यह वारदात करके आरोपी फरार हो गए थे। इस घटना के बाद से ही पुलिस उनकी तलाश में जुट हुई थी।

वहीं आज आरोपी ने कोपागंज थाने में जाकर सरेंडर कर दिया है। उसका नाम मोनू यादव उर्फ डायमंड है। घटना के बाद से ही पुलिस लगातार उसकी तलाश में दबिश दे रही थी, जिसके बाद आरोपी युवक मोनू यादव ने खुद ही कोपागंज खाने में जाकर सरेंडर कर दिया।

वहीं इस युवक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ है। इसमें देखा जा सकता है कि मोनू यादव थाने में सरेंडर करने जा रहा है। रास्‍ते में कोई उसका वीडियो बना रहा है। इस दौरान वह कह रहा है, यह भाजपा की चाल है भाजपा नेता ने मुझसे कहा था कि तुम फेंक दो।

 

स्याही फेंकने वाले युवक ने कहा कि, बीजेपी नेता प्रिंस यादव ने कहा कि हम लोगों का चुनाव फंस रहा है। तुम फेंक दोगे तो जनता की सहानुभूति हम लोगों को मिलेगी और हम तुम्हें छुड़ा लेंगे। फिलहाल, आरोपी युवक पुलिस हिरासत में है। कोई भी पुलिस अधिकारी इस बारे में अधिक जानकारी नहीं दे रहा है।

दारा सिंह चौहान सपा पर बोला हमला
स्याही फेंके जाने पर दारा सिंह चौहान ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि घोसी उपचुनाव में सभी के सारे समीकरण ध्वस्त हो चुके हैं। हमें हर धर्म का व्यापक समर्थन मिल रहा है। भारी मतों से बीजेपी जीतने जा रही है। इसी बात से हताश और निराश होकर विरोधी इस तरह का काम कर रहा है।

अखिलेश यादव का पलटवार
 वहीं सपा नेता अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि "अपने ने ही अपनों पर दाग लगाया… इंक काण्ड में हर बार दोषी पकड़ा गया पर ये वाला हाथ क्यों नहीं आया? हारती हुई भाजपा सहानुभूति पाकर घोसी उपचुनाव जीतना चाहती है। ये खेल अब पुराना हो गया है, अब जनता सब समझती है। 


संबंधित समाचार