होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

AAP नेता आतिशी को मानहानि मामले में मिली जमानत, BJP नेता ने की थी शिकायत

AAP नेता आतिशी को मानहानि मामले में मिली जमानत, BJP नेता ने की थी शिकायत

 

Atishi Defamation Case: दिल्ली सरकार आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मंगलवार को राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंची। जहां मानहानि केश में आप नेता को 20 हजार रुपये के बॉन्ड पर जमानत मिली। बता दें कि आतिशी के खिलाफ भाजपा नेता प्रवीण शंकर कपूर ने मानहानि मामले में शिकायत दर्ज करवाई थी।

दिल्ली को 20 हजार करोड़ रुपये मिलेंगे-आतिशी 

जमानत के बाद आप नेता आतिशी ने कोर्ट से बाहर निकलते हुए मीडिया से बजट को लेकर कहा कि हमें उम्मीद है कि दिल्ली को 20 हजार करोड़ रुपये मिलेंगे। दिल्ली के लोग दो लाख करोड़ रुपये देते हैं और जीएसटी के रूप में 25 हजार रुपये केंद्र का हिस्सा देते हैं। हमें उम्मीद है कि हमें इसका कम से कम 10 फीसदी मिलेगा। हमने बुनियादी ढांचे के लिए 10,000 करोड़ रुपये और एमसीडी के लिए 10,000 रुपये की मांग की है।

बीती 29 जून को मंत्री आतिशी को प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर की ओर से दायर मानहानि मामले में सुनवाई हुई थी। राउज एवेन्यू कोर्ट ने मामले को 23 जुलाई को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया था। तब कोर्ट ने पाया कि पता गलत पाए जाने के कारण समन तामील नहीं हो पाया। हालांकि, आतिशी अपने वकील के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं। शिकायत की एक प्रति अदालत में मौजूद उनके वकील को दे दी गई है। 
 


संबंधित समाचार