होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

AAP ने लगाया उपराज्यपाल पर आरोप, कहा-उनके ही कहने पर फेंका गया था CM आवास से आतिशी का सामान

AAP ने लगाया उपराज्यपाल पर आरोप, कहा-उनके ही कहने पर फेंका गया था CM आवास से आतिशी का सामान

 

Delhi News: आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को आरोप लगाया कि उपराज्यपाल वीके सक्सेना के आदेश पर दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी का सामान और अन्य सामान उनके सरकारी आवास - 6, फ्लैगस्टाफ रोड - से बाहर फेंक दिया गया। अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी ने यह भी दावा किया कि यह कदम मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर कब्जा करने की भाजपा की योजना का हिस्सा था।

दिल्ली सीएमओ ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "सिविल लाइंस में 6, फ्लैगस्टाफ रोड स्थित दिल्ली के मुख्यमंत्री के आवास को भाजपा के इशारे पर जबरन खाली कराया गया क्योंकि उपराज्यपाल वीके सक्सेना इसे भगवा पार्टी के एक नेता को आवंटित करना चाहते थे।"

6, फ्लैगस्टाफ रोड के बाहर से प्राप्त दृश्यों में सरकारी आवास से कई डिब्बे और सामान बाहर निकाले जाते हुए और लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) की एक टीम वहां पहुंचते हुए दिखाई दे रही है।

आप के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, "बीजेपी 27 साल से दिल्ली की सत्ता से बाहर है और इसके परिणामस्वरूप, वे जनता से चुनावी समर्थन हासिल करने में असमर्थता के कारण कथित तौर पर सीएम के आवास पर दावा करने का प्रयास कर रहे हैं।"

आतिशी इस सप्ताह की शुरुआत में उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस में फ्लैगस्टाफ रोड स्थित बंगला नंबर 6 में शिफ्ट हो गईं, कुछ दिन पहले ही उनके पूर्ववर्ती अरविंद केजरीवाल ने यह बंगला खाली कर दिया था।

यह भी पढ़ें- Haryana के बाद UP में भी कांग्रेस की किरकिरी, UP उपचुनाव से पहले SP ने दिया झटका


संबंधित समाचार