होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मौत से कुछ घंटे पहले लेड़ी डॉक्टर ने लिखी थी डायरी, पिता को भेजी एक पेज की फोटो

मौत से कुछ घंटे पहले लेड़ी डॉक्टर ने लिखी थी डायरी, पिता को भेजी एक पेज की फोटो

 

Kolkata Doctor News: कोलकता में लेडी डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के बाद लोगों के भीतर काफी गुस्सा है। लेकिन, जिस दर्द और तकलीफ से पीड़िता का परिवार गुजर रहा है उसका अंदाजा लगाना हमारे लिए काफी मुश्किल है। रेप के बाद हत्या के मामले में डायरी के एक पेज ने सस्पेंस बढ़ा दिया है। मृतक के पिता ने मीडिया से बताया कि बेटी रोज दिन भर की घटनाओं को अपनी डायरी में लिखती थी। 

आरजी कर मेडिकल कॉलेज में 9 अगस्त को दिन में भी उसने कुछ पेज लिखे थे। इनमें से एक पेज की फोटो खींचकर मुझे भेजी थी। पुलिस को मिली डायरी से यह पेज भी गायब है। इस पेज में क्या लिखा है, इस पर पिता ने कुछ नहीं बताया। सिर्फ इतना कहा कि अस्पताल के मौजूदा हालात का जिक्र बेटी ने किया था।

पिता के इस बयान पर CBI टीम सोमवार दोपहर बाद उनके घर पहुंची और उस पेज की तस्वीर ले ली। पिता ने पुलिस पर ये आरेप लगाया कि डायरी के कई अहम पन्ने फाड़े थे जिसका सबूत उनके पास है। 
 

पूर्व प्रिंसिपल ने कॉल रिकॉर्डस डिलीट किया

ट्रेनी डॉक्टर की हत्या के मामले में भले ही पुलिस ने सिविक वॉलंटियर संजय राय को गिरफ्तार किया है। लेकिन केस के केंन्द्र में पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष ही नजर आ रहे हैं। सूत्रों से पता लगा कि संदीप ने घटना के एक हफ्ते पहले अपने फोन के कॉल रिकॉर्ड्स, मैसेज डिलीट कर दिए थे। कई नंबर भी फोन से हटाए गए थे। CBI अब इसी डेटा को फोन से रिकवर कर रही है। 
 

घोष ने CBI के सात सवालों का जवाब नहीं दिया 

CBI 4 दिनों से पूछताछ कर रही है, लेकीन करीब 7 सवाल  ऐसे हैं, जिनके स्पष्ट जवाब घोष नहीं दे पाए हैं। एक अधिकारी ने बताया कि घोष यह नहीं बता रहे हैं कि उन्होंने शव की सूचना मिलने के बाद दूसरे डॉक्टरों और कर्मचारियों को सेमिनार हॉल में जाने की इजाजत कैसे दे दी?
 

यह भी पढ़ें- डॉक्टर OPD लगाएंगे स्वास्थ्य मंत्रालय के बाहर, पिता बोले- श्मशान में 4 बॉडी थीं


संबंधित समाचार