होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अब पुलिस भी नहीं सुरक्षित, Kanpur में महिला हेड कॉन्स्टेबल के साथ रेप

अब पुलिस भी नहीं सुरक्षित, Kanpur में महिला हेड कॉन्स्टेबल के साथ रेप

 

Kanpur Police Rape: कानपुर में महिला हेड कॉन्स्टेबल को लिफ्ट देने के बहाने युवक ने पहले किडनैप किया। वहीं इसके बाद महिला कॉन्स्टेबल को जबरदस्ती कर खेत में ले गया और रेप कर दिया। विरोध करने पर महिला को पीटा और उसका एक दांत तोड़ डाला। बता दें कि पीड़ित महिला पुलिसकर्मी की तैनाती अयोध्या में है। शनिवार को सुल्तानपुर में ड्यूटी की, फिर करवाचौथ मनाने वह कानपुर में ससुराल आ रही थी।

बता दें कि रास्ते में पैदल जाते समय युवक ने बाइक पर बैठा लिया था। वहीं ये घटना सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने आरोपी का नाम कल्लू उर्फ धर्मेंद्र पासवान (34) निवासी गांव बुधेड़ा, थाना सेन पश्चिम पारा बताया है।

शाम को पाली में उतरी, फिर पैदल घर जा रही थीं

29 साल की हेड कॉन्स्टेबल ने सेन पश्चिम पारा थाने पहुंचकर शनिवार रात मुकदमा दर्ज कराया। FIR के मुताबिक, वह अयोध्या में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात है। इन दिनों सुल्तानपुर में ड्यूटी लगी है। शनिवार को ड्यूटी से छुट्‌टी लेकर वह घर के लिए निकली। सादे कपड़े में वह थाना क्षेत्र नरवल के पाली में उतरकर अपनी ससुराल थाना सेन पश्चिम पारा को पैदल जा रही थी।

रास्ते में गांव बुधेड़ा के कल्लू उर्फ धर्मेंद्र पासवान ने अपनी बाइक पर बैठा लिया। इस वक्त रात के करीब 7.30 बज रहे थे। सुनसान रास्ता होने के चलते कल्लू उसे जबरन सड़क किनारे बाजरे के खेत में उठा ले गया। यहां उसके साथ दरिंदगी की।

शोर मचाया तो लोग दौड़े, फिर आरोपी भागा

हेड कॉन्स्टेबल ने बताया- विरोध करने पर आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी। इससे हेड कॉन्स्टेबल का एक दांत टूट गया। उसने बचाव में आरोपी की उंगली में दांत से काट लिया। शोर मचाया तो लोगों को आते देख आरोपी भाग गया। ADCP दक्षिण मनोज कुमार पांडेय ने बताया- सूचना पर तुरंत सर्च ऑपरेशन चलाकर आरोपी कल्लू उर्फ धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेजा गया।

यह भी पढ़ें- Gold-Silver Rate Today: यहां देखें आपके शहर में क्या है सोने और चांदी की कीमतें


संबंधित समाचार