होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

चेन्नई एयर शो के बाद 5 की मौत, विपक्ष ने DMK सरकार पर बोला हमला

चेन्नई एयर शो के बाद 5 की मौत, विपक्ष ने DMK सरकार पर बोला हमला

 

Chennai News: रविवार को चेन्नई में भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के एयर शो के दौरान पांच दर्शकों की मौत और 200 से ज़्यादा लोगों के अस्पताल में भर्ती होने के बाद तमिलनाडु सरकार विपक्ष के निशाने पर है। भारतीय वायुसेना की 92वीं वर्षगांठ मनाने के लिए मरीना बीच पर आयोजित इस कार्यक्रम में जल्द ही अव्यवस्था फैल गई क्योंकि हज़ारों लोगों को भीषण गर्मी में भीड़भाड़, ट्रैफ़िक जाम और बुनियादी सुविधाओं की कमी से जूझना पड़ा।

एआईएडीएमके नेता एडप्पाडी के पलानीस्वामी ने अपर्याप्त योजना और खराब भीड़ प्रबंधन के लिए डीएमके सरकार की निंदा की, और इसका दोष सीधे मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के प्रशासन पर मढ़ा।

पलानीस्वामी ने एक्स पर पोस्ट किया, "प्रशासनिक व्यवस्था और भीड़ को ठीक से प्रबंधित नहीं किया गया, और पुलिस बल अपर्याप्त था। यह खबर चौंकाने वाली है कि लोग भारी ट्रैफ़िक में फंस गए, पीने का पानी उपलब्ध नहीं था, और कई लोग हीटस्ट्रोक के कारण अस्पताल में भर्ती थे। अब तक पाँच लोगों की मौत हो चुकी है।"

तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने भी सरकार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हमला बोला। उन्होंने कहा कि अगर उचित सुविधाएं होतीं तो मौतें और चोटें रोकी जा सकती थीं। 

अन्नामलाई ने तमिल में एक्स पर लिखा, "मुझे यह सुनकर झटका लगा कि भीड़ के कारण पांच लोगों की मौत हो गई और 200 से अधिक लोग घायल हो गए और उन्हें आईएएफ एयर शो के दौरान अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसका एकमात्र कारण यह है कि डीएमके सरकार ने सार्वजनिक सुरक्षा का ध्यान नहीं रखा, बुनियादी सुविधाएं और पर्याप्त परिवहन व्यवस्था प्रदान करने में विफल रही।"

यह भी पढ़ें- WATCH: गाजियाबाद में लापरवाही क्यों? अब मेंढक की टांग के बाद अब समोसे में निकली मकड़ी


संबंधित समाचार