होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा की 4 बेटियों ने PM मोदी को बांधी राखी, सांझा किया अनुभव, कहा- थोड़ा घबराए हुए थे

हरियाणा की 4 बेटियों ने PM मोदी को बांधी राखी, सांझा किया अनुभव, कहा- थोड़ा घबराए हुए थे

 

Haryana News: 30 और 31 अगस्त को देशभर में रक्षा बंधन का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान पीएम मोदी ने देशभर से अलग अलग स्कूलों में पढ़ने वाली छात्राओं से राखी बंधवाई। इसी कड़ी में हरियाणा के गोहाना से भी चार छात्राओं को पीएम नरेंद्र मोदी को राखी बांधने को लेकर निमंत्रण मिला था। पीएमओ ऑफिस से निमंत्रण मिलने के बाद चारों छात्राएं अपनी एक टीचर के साथ पीएमओ पहुंची और पीएम मोदी को राखी बांधी। इसके अलावा छात्राओं ने पीएम के लिए स्पेशल राखी भी बनाई हुई थी जो की उन्होंने पीएम को गिफ्ट भेंट स्वरूप दिया।

 

हरियाणा के छोटे से शहर गोहाना की गीता विधा मंदिर सीनियर सेकेंडरी स्कूल की चार छात्राएं राधिका,कशिश, पूर्वा और जिया पीएम नरेंद्र मोदी को राखी बांधने के बाद वापिस स्कूल लौटकर बेहद खुश दिखीं। उन्होंने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी को राखी बांधने पर बहुत खुश हैं। हम वहां पर गए तो थोड़ा घबराए हुए थे कि पीएम से मिलने को लेकर क्या होगा। लेकिन जब वे आए तो या ऐसा लगा ही नहीं वे पीएम है। वे सभी से प्यार से बातें करने लगे तो हमें लगा कि यह तो हमारे परिवार के सदस्य हैं। 

छात्राओं ने बताया कि देश भर से पचास के लगभग बच्चे राखी समारोह में आए हुए थे। छात्राओं ने आगे कहा कि हम भाग्यशाली हैं कि पीएम से मिलने का मौका मिला। वहीं हम प्रधानमंत्री के लिए राखी बना कर ले गए थे, उन्हें वह रखी बहुत पसंद आई। उन्होंने पूछा भी... क्या आपको ने यह बनाई है? फिर उन्होंने उस राखी की तारीफ भी की। हमें प्रधानमंत्री से मिलकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है।

वहीं टीचर और प्रिंसिपल ने भी बताया कि हमारे स्कूल से चार छात्राएं और एक टीचर प्रधान मंत्री को राखी बांधने गई थीं। पूरे हरियाणा में से हमारे स्कूल की चार छात्राओं और एक टीचर का नाम से राखी बांधने को लेकर निमंत्रण मिला था। हम सभी बहुत खुश हैं। 


संबंधित समाचार