होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

3 बड़े नाम जो BCCI सचिव के रूप में जय शाह की जगह ले सकते हैं

3 बड़े नाम जो BCCI सचिव के रूप में जय शाह की जगह ले सकते हैं

 

Jay Shah BCCI: बीसीसीआई के पूर्व सचिव जय शाह को आईसीसी ने अपना चेयरमैन चुना है। अब सवाल उठने लगे हैं की उनके जाने के बाद अब बीसीसीआई का अगला नया सचिव कौन होगा? तो चलिए जान लेते है कि इस रेस में सबसे आगे किन लोगों का नाम है। 

बीसीसीआई सचिव कौन बन सकता है?

रोहन जेटली

रोहन जेटली वर्तमान में दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) के अध्यक्ष का पद संभाल रहे हैं, और कई रिपोर्ट्स बताती हैं कि शाह की जगह लेने की दौड़ में वे सबसे आगे हैं। चर्चा में चल रहे अन्य नामों में उनका नाम सबसे आगे है।

राजीव शुक्ला

एक संभावित नाम राजीव शुक्ला है। यह देखना दिलचस्प होगा कि चीजें कैसे सामने आती हैं, क्योंकि बीसीसीआई उन्हें बीसीसीआई सचिव की नौकरी देने पर विचार कर सकता है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि बीसीसीआई प्रबंधन के भीतर शुक्ला का बहुत बड़ा प्रभाव है, उन्हें बीसीसीआई में विभिन्न पदों पर रहने और आईपीएल अध्यक्ष के रूप में भी काम करने का अनुभव है। वह वर्तमान में दिसंबर 2020 से बीसीसीआई के उपाध्यक्ष पद पर हैं। यह स्पष्ट है कि शुक्ला निश्चित रूप से बीसीसीआई में इस हाई-प्रोफाइल नौकरी को लेने में रुचि रखेंगे।

अरुण धूमल

वर्तमान आईपीएल चेयरमैन अरुण धूमल भी बीसीसीआई सचिव पद के लिए एक अँधेरे घोड़े की तरह हैं। उनका सीवी बहुत बढ़िया है, वे बीसीसीआई कोषाध्यक्ष और अब आईपीएल चेयरमैन का पद संभाल चुके हैं, जहाँ उन्होंने असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है। धूमल के नेतृत्व में आईपीएल ने मुनाफे में भारी वृद्धि देखी, खासकर मीडिया अधिकारों और प्रायोजन दरों में वृद्धि के साथ।

 

यह भी पढ़ें- Bahadurgarh में पुलिस और बदमाशों के बीच तगड़ी मुठभेड़, DJB कर्मचारी हत्याकांड के 3 आरोपी गिरफ्तार


संबंधित समाचार