होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

शर्मनाक: Lucknow में स्कूल से लौट रही 14 साल की लड़की का किया बलात्कार

शर्मनाक: Lucknow में स्कूल से लौट रही 14 साल की लड़की का किया बलात्कार

 

Lucknow Gang-Rape: लखनऊ में सोमवार को 14 साल की लड़की के साथ दो लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। लड़की के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, आरोपी दानिश और अमीन ने कथित तौर पर पीड़िता को स्कूल जाते समय कार में अगवा कर लिया। इसके बाद वे उसे लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके के एक होटल में ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया।

उन्होंने उसका बैग छीन लिया और उसे कार के अंदर खींच लिया, जिसके बाद वे कृष्णा नगर इलाके के एक होटल में चले गए। आरोपियों ने पीड़िता की अश्लील तस्वीरें और वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिए और उसे धमकी दी कि अगर लड़की ने किसी को घटना के बारे में बताया तो वे वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे।

इसके बाद दोनों ने उसे वापस कार में बैठाया और उसके घर के पास कार से धक्का देकर बाहर निकाल दिया। इसके बाद उसने अपने पिता को घटना के बारे में बताया, जिन्होंने सरोजिनी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई। 

लखनऊ साउथ जोन के पुलिस उपायुक्त केशव कुमार ने बताया कि पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने होटल से सीसीटीवी फुटेज भी बरामद कर ली है और आगे की जांच जारी है।
 

यह भी पढ़ें- Haryana में जीती BJP तो कौन बनेगा मुख्यमंत्री? केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बताया नाम


संबंधित समाचार