होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

करोड़पति एक्ट्रेस के प्यार में यूट्यूबर, सालों बाद शादी पर तोड़ी चुप्पी

करोड़पति एक्ट्रेस के प्यार में यूट्यूबर, सालों बाद शादी पर तोड़ी चुप्पी

 

फैसल शेख, जिन्हें मिस्टर फैसू के नाम से जाना जाता है, सोशल मीडिया पर एक सनसनी बन चुकी हैं। उनके फॉलोअर्स उनकी जिंदगी के बारे में जानने के लिए हर समय उत्सुक रहते हैं। और फैसल उन्हें अपडेट भी रखना पसंद करते हैं। फैसल शेख हाल ही में भारती सिंह के शो टॉफ्टर शेफ में नजर आए है। इसके साथ ही यूटयूबर का नाम एक्ट्रेस जन्नत जुबैर के साथ भी कई बार जोड़ा गया है। हालाकिं दोनों ने हमेशा एक दुसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताया है। हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट के दौरान फैसल ने अपनी जिंदगी के अनुभवों के बारे में खुलकर बात की। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने अपनी शादी के बारे में कुछ खुलासे करके दर्शकों को भी हैरान कर दिया।

करोड़पति एक्टेस के प्यार में हैं ये यूट्यूबर

पॉडकास्ट के एपिसोड में होस्ट भारती सिंह ने फैसल शेख की शादी की योजनाओं के बारे में पूछा। फैसल ने अपने जवाब में काफी ईमानदारी दिखाई और तुरंत कहा, “शादी का सीन है। इंशाअल्लाह एक डेढ़ साल में।”

भारती सिंह के साथ अपनी बॉन्डिंग पर जोर देते हुए फैसल ने कहा, “भारती दीदी भूलो मत मैंने आपको बोला है आप मेरी शादी में आ रहे हो और आपने बोला था कि मैं एंकरिंग करूंगी।” जिसके बाद भारती ने बदले में वादा किया कि वह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया उनकी शादी में शामिल होंगे और साथ ही एंकरिंग भी करेंगे। फैसल शेख ने कहा कि वह डेढ़ साल में शादी करना चाहते हैं क्योंकि वह पहले से ही 28 साल के हैं और उनकी मां बूढ़ी हो रही हैं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनका फैसला व्यक्तिगत लाभ के लिए नहीं है, बल्कि इसलिए है क्योंकि उन्हें शादी में देरी करने का कोई फायदा नहीं दिखता।

क्या जन्नत जुबैर को डेट कर रहे हैं फैजल

हालांकि, लिंबाचिया ने फैसल की भावी पार्टनर के बारे में जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की और पूछा कि क्या वह मुंबई से होगी। फैसल ने जवाब दिया कि वह इस बारे में बहुत कुछ नहीं जानता क्योंकि उसकी माँ गठबंधन की व्यवस्था कर रही है। यह अफवाहों के बीच आया है कि फैसल शेख और जन्नत जुबैर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने कहा है कि वे करीबी दोस्त हैं।


संबंधित समाचार