होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

केजरीवाल सरकार होगी बर्खास्त? गृह मंत्रालय को राष्ट्रपति ने भेजी BJP विधायक की चिट्ठी

केजरीवाल सरकार होगी बर्खास्त? गृह मंत्रालय को राष्ट्रपति ने भेजी BJP विधायक की चिट्ठी

 

Arvind Kejriwal: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए मुसीबत का दौर खत्म होने का नाम हो नहीं ले रहा। इन दिनों जेल में मौजद अरविंद केजरीवाल की दिल्ली साकार में राष्ट्रपति शासन लगने का खतरा मंडरा रहा है। हालांकि, आम आदमी पार्टी ने बार-बार सीएम केजरीवाल द्वारा जेल से दिल्ली सरकार चलाने की बात दोहराई है।

बर्खास्त करें दिल्ली सरकार- बीजेपी

ताजा मामले में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने आज मंगलवार को गृह मंत्रालय को भाजपा विधायकों की चिट्ठी भेजी है।इससे पहले, 30 अगस्त को दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता के नेतृत्व में भाजपा विधायकों ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा था। उन्होंने दिल्ली में संवैधानिक संकट उत्पन्न होने का आरोप लगाते हुए दिल्ली सरकार बर्खास्त करने की मांग की थी।

दिल्ली सरकार को बर्खास्त करने की मांग के साथ बीजेपी के विधायकों ने 30 अगस्त को राष्ट्रपति मुर्मू से मुलाकात की थी। इस संबंध में उन्हें ज्ञापन सौंपा गया था। बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता की अगुवाई में बीजेपी विधायकों ने यह मांग उठाई थी। इस दौरान विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि हर बारिश में दिल्ली जलमग्न हो जाती है, आयुष्मान भारत योजना दिल्ली में लागू नहीं हुई है और हजारों करोड़ रुपये का फंड बंद हो गया है।

चूंकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल में हैं, इसलिए सरकार काम नहीं कर रही है। हम राष्ट्रपति से दिल्ली की सरकार को बर्खास्त करने का अनुरोध करते हैं ताकि दिल्ली की जनता के लाभ के लिए सरकार का कामकाज और विकास बहाल हो सके। 

 


संबंधित समाचार