होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

'ये कपड़े पहनों... मुझे रिझाओ' शिल्पा शिंदे के साथ फिल्म बनाने वाले की गंदी हरकत

'ये कपड़े पहनों... मुझे रिझाओ' शिल्पा शिंदे के साथ फिल्म बनाने वाले की गंदी हरकत

 

Shilpa Shinde Shocking Revelation: मनोरंजन जगत में जब से मीटू अभियान शुरू हुआ है तब से ही कई महिलाओं के साथ हुई सेक्शुअल हैरासमेंट, दुर्व्यव्हार और शोषण के तमाम मामले उजागर हुए हैं। हाल ही में सामने आई जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट से, मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में भी हड़कंप मचा हुआ है। कई कलाकारों ने यौन उत्पीड़न को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

इसी बीच हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 11' की विनर रहीं शिल्पा शिंदे ने खुलासा किया है कि इंडस्ट्री में उनके साथ भी यौन उत्पीड़न हुआ है। शिल्पा ने 26 साल बाद शॉकिंग खुलाए करते हुए आरोप लगाया है कि उनके करियर के शुरुआती दिनों में एक हिंदी फिल्म निर्माता ने उनका यौन उत्पीड़न किया था।

शिल्पा ने सुनाई आपबीती

फेमस कॉमेडी टीवी शो भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर फेमस हुईं शिल्पा शिंदे ने बताया है कि जब वह इंडस्ट्री में काम की तलाश कर रही थीं, तब एक फिल्ममेकर ने उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया और रिझाने के लिए गंदी हरकतें करने को कहा।

न्यूज 18 शोशा को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा- "यह मेरे संघर्ष के दिनों के दौरान, साल 1998-99 के आसपास की बात है। मैं उनका नाम नहीं ले सकती... लेकिन उन्होंने मुझसे कहा, 'आप ये कपड़े पहनों और ये सीन करो। मैंने वो कपड़े नहीं पहने। सीन में, उसने मुझसे कहा कि वह मेरा बॉस है, और मुझे उसे सिड्यूस करना है। मैं उस समय बहुत मासूम थी, इसलिए मैंने यह सीन किया।"

'मेरे साथ जबरदस्ती की'

शिल्पा ने आगे कहा- "...पर उस शख्स ने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की... मैं बहुत डर गई। मैंने उसे धक्का दिया और वहां से बाहर भाग गई। सिक्योरिटी गार्ड्स को एहसास हुआ कि कुछ गलत हुआ है और उन्होंने मुझे तुरंत वहां से निकलने जाने को कहा। उन्हें लगा कि मैं वहां कोई सीन क्रिएट कर दूंगी और मदद मांगूंगी।"

यह भी पढ़ें- Ganesh Chaturthi 2024: गणेश जी को क्यों पसंद हैं मोदक? जानें इसके पीछे का महत्व


संबंधित समाचार