होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

विजय थलापति की फिल्म GOAT हुई रिलीज, फैंस ने जमकर की आतिशबाजी

विजय थलापति की फिल्म GOAT हुई रिलीज, फैंस ने जमकर की आतिशबाजी

 

Movie Review: थलापति विजय की मोस्ट अवेटेड फिल्म GOAT( The Greatest of All Time) 5 सितंबर को वर्ल्डवाइड रिलीज हो गई है। फिल्म में विजय का डबल रोल है और यह एक एक्शन ड्रामा और इमोशंस वाली फिल्म है। फिल्म में विजय बाप और बेटे दोनों का रोल प्ले कर रहे हैं। विजय को पिछली बार फिल्म लियो में देखा गया था। वहीं विजय के फैंस को फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ का बेसब्री से इंतजार था और जब फिल्म की रिलीज डेट आई तो फैंस के बीच जश्न का माहौल बन गया।

'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' के रिलीज होने की खुशी में विजय के फैंस ने थिएयर के बाहर और सड़कों पर उतरकर जमकर आतिशबाजी की है। 

'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम'

वेंकट प्रभु ने फिल्म 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' का निर्देशन किया है। 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' एक एक्शन, साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसमें विजय के साथ लीड रोलमें एक्ट्रेस मीनाक्षी चौधरी हैं। बाकी की स्टारकास्ट में प्रभुदेवा, प्रशांत, राघल लॉरेंस भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म का बजट 300 से 400 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। वहीं, 'द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' की एडवांस बुकिंग की कमाई बता रही है कि फिल्म ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 100 करोड़ रुपये से ज्यादा से खाता खोलने जा रही है। तमिल सिनेमा की इस फिल्म को कलापति एस अघोरम, एस गणेश, कलापति एस सुरेश ने प्रोड्यूस किया है।

 


संबंधित समाचार