होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Solan Protest: हिंदू समाज के नेताओं पर मामले दर्ज, सोलन में कर रहे थे प्रदर्शन

Solan Protest: हिंदू समाज के नेताओं पर मामले दर्ज, सोलन में कर रहे थे प्रदर्शन

 

Solan Protest: सोलन में प्रदर्शन करने पर व्यापार मंडल अध्यक्ष और हिंदू समाज के नेताओं पर पुलिस ने मामले दर्ज किए हैं। इसमें पुलिस ने तय रूट से बाहर जाने और विशेष समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक नारे लगाने पर मामले दर्ज किए हैं। पुलिस के अनुसार उक्त प्रदर्शन का नेतृत्व व्यापार मंडल के अध्यक्ष कुशल जेठी, हिंदू समाज के प्रतिनिधियों मुकेश शर्मा, भूपेंद्र ठाकुर व आशीष और अन्य की ओर से किया जा रहा था। 

रैली के रास्ता को चिल्ड्रन पार्क से शुरू करके अपर बाजार होते हुए पूराना बस स्टैंड सोलन में रैली को समाप्त करना था। उक्त प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों की ओर से माल रोड पर एक व्यक्ति के साथ हाथापाई की तथा समुदाय विशेष के प्रति आपत्तिजनक नारेबाजी की गई, जिसका एक विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

 इसके अतिरिक्त प्रदर्शनकारियों ने पुराना बस स्टैंड के समीप व अन्य जगहों पर दुकानें चिन्हित करके उन पर क्रॉस के निशान लगाए तथा कुछ दुकानों के बाहर होर्डिंग को भी तोड़ा। प्रदर्शन/रैली का नेतृत्व कर रहे व्यापार मंडल के अध्यक्ष कुशल जेठी ने उक्त रैली को तय रूट से हटकर कोटलानाला की तरफ ले जाया गया। 

रैली का तय समय 12:00 बजे तक था जो समय अधिक हो गया है। बार-बार समझाने पर भी प्रदर्शनकारी नहीं माने और ठोडो ग्राउंड चले गए, जिस पर पुलिस थाना सदर सोलन में मामला दर्ज किया गया है। मामले की पुष्टि एसपी सोलन गौरव सिंह ने की है।

यह भी पढ़ें- कैसी होगी IND vs BAN 1st Test में भारत की प्लेइंग XI? कप्तान Rohit Sharma ने दिए संकते


संबंधित समाचार