होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Salman Khan ने मौत की धमकियों के बीच तय समय पर शुरू की Sikandar की शूटिंग

Salman Khan ने मौत की धमकियों के बीच तय समय पर शुरू की Sikandar की शूटिंग

 

Salman Khan Sikandar Movie: अभिनेता सलमान खान अपने काम में कोई देरी नहीं कर रहे हैं, भले ही उन्हें लगता है कि इस समय उनके पास बहुत काम है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा दी गई जान से मारने की धमकियों के बीच, अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म सिकंदर की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। इंडिया टुडे डिजिटल ने प्रोडक्शन के करीबी सूत्रों से बात की, जिन्होंने बताया कि अभिनेता ने मंगलवार, 22 अक्टूबर को शूटिंग शुरू कर दी है।

सूत्र ने कहा, "सलमान खान अपने काम के प्रति पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। वह उच्च स्तरीय सुरक्षा के साथ बिग बॉस 18 की शूटिंग कर रहे हैं और अब सिकंदर की शूटिंग में लग गए हैं। उनकी पूरी टीम सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सावधान है और सलमान खुद भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि उनकी वजह से किसी को कोई परेशानी न हो।" 

उन्होंने आगे कहा, "वह अगले हफ़्ते दिवाली तक लगातार शूटिंग करते रहेंगे।" सिकंदर सलमान की सबसे प्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक है। सूत्र ने आगे कहा, "अभिनेता ने अभी तक अपने किसी भी काम को स्थगित या स्थगित नहीं किया है। वह अपने प्रशंसकों को एक बेहतरीन फ़िल्म देने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं और फ़िल्म की टीम द्वारा मूल रूप से डिज़ाइन किए गए शेड्यूल के अनुसार ही सब कुछ कर रहे हैं।"

पिछले साल दिवाली के दौरान रिलीज़ हुई टाइगर 3 के बाद सिकंदर सलमान के लिए बड़े पर्दे पर वापसी है। इसमें रश्मिका मंदाना, सुनील शेट्टी, काजल अग्रवाल, शरमन जोशी, अंजिनी धवन, प्रतीक बब्बर और सत्यराज जैसे कलाकार भी हैं। एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म अगले साल 30 मार्च, 2025 को ईद पर रिलीज़ होने की उम्मीद है।
 

यह भी पढ़ें- IND vs NZ 2nd Test Pitch Report: कैसी होगी महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम की पिच? जानिए


संबंधित समाचार