होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Rohtak Gangwar: शराब के ठेके पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 लोगों की मौत, 2 घायल

Rohtak Gangwar: शराब के ठेके पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 लोगों की मौत, 2 घायल

 

Rohtak Gangwar: हरियाणा के रोहतक में एक बार फिर गैंगवार देखने को मिल है। यह गैंगवार राहुल बाबा गैंग और पलोटरा गैंग के बीच की बताई जा रही है। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हैं। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है।

बता दें कि देर रात बोहर गांव के पास शराब के ठेके पर कुछ लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की बताया जा रहा है, कि तीन मोटरसाइकिल पर आठ हमलावर आए और  इस दौरान 5 लोगों पर हमलावरों ने ताबड़तोड गोलियां चलाई।

इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई है, उनकी पहचान वासी बोहर के 30 वर्षीय निवासी जयदीप, वासी बोहर के 37 वर्षीय अमित नांदल उर्फ मोनू और वासी बोहर के ही रहने वाले 28 वर्षीय विनय की हत्या कर दी गई है। इसके अलावा वासी बोहर के ही रहने वाले 29 वर्षीय अनुज राणा और वासी आर्य नगर के रहने वाले 32 वर्षीय मनोज को भी घायल अवस्था में पीजीआईएमएस भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर आईएमटी थाना पुलिस से मौके पर पहुंची और हमलावरों की तलाश शुरू कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने हमलावरों की तलाश के लिए नाकाबंदी करवा दी है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए हैं। शुरुआती जांच में पुलिस का कहना है कि यह गैंगवार है। वहीं इस घटना को पुरानी रंजिश से जोड़कर भी देखा जा रहा है।

हालांकि इसका खुलासा जांच पड़ताल के बाद ही हो पाएगा। वारदात के बाद गांव बोहर में तनाव का माहौल बना हुआ है, जहां पर पुलिस तैनात कर दी गई है। पुलिस ने शुरुआती जांच में पाया है कि इस वारदात का राहुल गैंग से कोई संबंध है। मृतकों ने राहुल गैंग के सदस्यों के साथ मारपीट की थी। इसलिए वारदात को अंजाम दिया गया है, हालांकि मामले की जांच की जा रही है।

 

यह भी पढ़ें- गजब की दीवानगी: भारत में शुरु हुई iPhone 16 की ब्रिकी, Apple Store पर उमड़ी बंपर भीड़


संबंधित समाचार