होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IND vs BAN 1st Test में भारत के लिए R Ashwin बने संकटमोचन, जड़ा अपने घर में शतक

IND vs BAN 1st Test में भारत के लिए R Ashwin बने संकटमोचन, जड़ा अपने घर में शतक

 

IND vs BAN 1st Test R Ashwin: भारत बनाम बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच के पहले दिन का खेल समाप्त हो चुका है। मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही। वहीं भारत के 6 विकेट गिर जाने के बाद आर अश्विन की तरफ से अच्छी बल्लेबाजी देखने को मिली और उन्होंने पहले दिन शतक जड़ डाला।

बता दें कि पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 6 विकेट खोकर 339 रन बनाए। इस दौरान टीम इंडिया के लिए आर अश्विन 102 और रवींद्र जडेजा 86 रन बनाकर नाबाद गए। बता दें कि मैच के शुरुआत में बांग्लादेश की तरफ से अच्छी गेंदबाजी देखने को मिली। 

मेहमान टीम के लिए पहले दिन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हसन महमूद रहे। जिन्होंने चार भारतीय बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। जबकि नाहिद राणा के खाते में एक और मेहदी हसन मिराज में एक बल्लेबाज को अपना शिकार बनाया।

मजबूत स्थिति में भारत  

34 पर 3 विकेट खोने के बाद पहले दिन के खेल की समाप्ती पर भारतीय टीम मजबूत स्थिति में पहुंच चुकी है। भारत का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 339 रन है। अश्विन के 102 और जडेजा के 86 रन के अलावा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 56, ऋषभ पंत ने 39 रन की पारी खेली। राहुल 16, विराट-रोहित 6-6 और गिल शून्य पर आउट हुए। बांग्लादेश के लिए हसन महमूद ने 4 विकेट लिए।

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के खिलाफ बयान पर Ravneet Bittu पर FIR, बोले- माफी नहीं मांगूंगा


संबंधित समाचार