होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Oshin Sharma पर काम में लापरवाही को लेकर गिरी गाज, बिना पोस्टिंग के हुआ तबादला

Oshin Sharma पर काम में लापरवाही को लेकर गिरी गाज, बिना पोस्टिंग के हुआ तबादला

 

Oshin Sharma Himachal Pradesh: तहसीलदार संधोल के पद पर कार्यरत एचएएस अधिकारी ओशिन शर्मा का सीएम सुक्खू की सरकार में तबादला कर दिया गया है। बता दें कि उनका तबादला बिना नई पोस्टिंग के किया गया है। उन्हें शिमला में डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल में रिपोर्ट करने को कहा गया है। हालांकि, ओशिन शर्मा अकेली नहीं हैं, बल्कि तीन अन्य अधिकारियों को भी इसी तरह के आदेश जारी किए गए हैं। लेकिन उनके तबादला आदेश ऐसे समय में आए हैं, जब वह उन्हें दिए गए नोटिस के बाद सुर्खियों में आई हैं। ऐसे में इस बात को लेकर चर्चा गर्म है कि क्या ओशिन शर्मा पर प्रशासनिक स जनहित के कार्यों में देरी को लेकर यह गाज गिरी है?

बता दें कि ओशिन शर्मा को एसडीएम धर्मपुर ने लंबित पड़े कार्यों को लेकर नोटिस जारी किया था। डीसी मंडी द्वारा धर्मपुर उपमंडल के कार्यों की समीक्षा के बाद जब कार्य संतोषजनक नहीं पाया गया तो उसी आधार पर यह नोटिस जारी हुआ था।

क्योंकि ओशिन शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और उनके फॉलोवर्स की संख्या लाखों में हैं। ऐसे में जब उनके नोटिस की खबर मीडिया में आई तो वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लग गई थी। इसके बाद अब उनके तबादला आदेश आने से कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

सरकार ने बदले 7 अधिकारी, 4 को नहीं दी है पोस्टिंग: 12 सितंबर को जारी हिमाचल प्रदेश सरकार के तबादला आदेशों में 7 एचएएस अधिकारियों को बदला गया है, लेकिन इनमें से 4 अधिकारी ऐसे हैं, जिन्हें कोई स्टेशन नहीं दिया गया और उन्हें शिमला में डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल में रिपोर्ट करने को कहा गया है। इन चार अधिकारियों में ओशिन शर्मा, अर्शिया शर्मा, शिखा और मोहित रत्न का नाम शामिल है।

क्योंकि ओशिन शर्मा सोशल मीडिया पर एक चर्चित चेहरा हैं और वह इसपर काफी ज्यादा एक्टिव भी रहती हैं, ऐसे में उनसे जुड़े मामलों पर उनके फॉलोवर्स और क्रिटिक्स का काफी ज्यादा ध्यान रहता है। अब लोगों को इस बात का इंतजार रहेगा कि भविष्य में सरकार उन्हें किस पद पर और कहां तैनाती देती है।

 

यह भी पढ़ें- शादी के 3 साल बाद मां बनेंगी Shraddha Arya, एक्ट्रेस ने किया प्रेग्नेंसी का खुलासा


संबंधित समाचार