होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जिगरा बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन, Alia Bhatt की फिल्म ने की 6.5 करोड़ की कमाई

जिगरा बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन, Alia Bhatt की फिल्म ने की 6.5 करोड़ की कमाई

 

Jigra Alia Bhatt Movie: 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आलिया भट्ट की जिगरा को बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव और त्रिपती डिमरी की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से कड़ी टक्कर मिल रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सिंगल डिजिट के साथ ओपनिंग करने वाली जिगरा ने फेस्टिव वीकेंड में बढ़त देखी। 6.50 करोड़ रुपये के साथ, फिल्म ने अपने कलेक्शन में बढ़ोतरी देखी।

सैकनिल्क के शुरुआती अनुमानों के अनुसार, आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म ने अपने पहले शनिवार को उल्लेखनीय वृद्धि दर्ज की। जिगरा ने बॉक्स ऑफिस पर अपने दूसरे दिन 6.50 करोड़ रुपये कमाए, जिससे वासन बाला निर्देशित इस फिल्म का कुल कलेक्शन 11.05 करोड़ रुपये हो गया।

व्यवसाय में वृद्धि देखने के बावजूद, यह फिल्म राजकुमार राव और त्रिप्ति डिमरी की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से पीछे है, जो जिगरा के साथ रिलीज़ हुई थी। इस स्लैपस्टिक कॉमेडी ने 12 करोड़ रुपये कमाए।

वीकेंड होने के कारण रविवार (13 अक्टूबर) को फिल्म की कमाई में वृद्धि देखने की उम्मीद है। हालांकि, इसकी सफलता अंततः सप्ताह के दिनों में इसके प्रदर्शन पर निर्भर करेगी।

जिगरा आलिया भट्ट की दूसरी प्रोडक्शन वेंचर है, जो उनकी 2022 नेटफ्लिक्स ब्लैक कॉमेडी, डार्लिंग्स के बाद है। वह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के साथ मिलकर इस नई फिल्म का सह-निर्माण कर रही हैं। वासन बाला द्वारा निर्देशित जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी।

यह भी पढ़ें- Delhi Haryana Weather: दिल्ली-NCR में ठंड की एंट्री, हरियाणा का ऐसा है मौसम


संबंधित समाचार