होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CIO और कॉमेडियन के बीच झगड़ा, Ola Electric शेयरों में आई 8% की गिरावट

CIO और कॉमेडियन के बीच झगड़ा, Ola Electric शेयरों में आई 8% की गिरावट

 

Ola Electric Share: दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता ओला इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के शेयरों में सोमवार को शुरुआती कारोबार में 8% की गिरावट आई। यह कंपनी के लिए लगातार तीसरे दिन गिरावट का दिन है, जिसने पिछले छह कारोबारी सत्रों में से पांच में अपनी स्थिति खो दी है। अगस्त में बाजार में अपनी शुरुआत के बाद से, शेयर को चुनौतियों का सामना करना पड़ा है, पिछले महीने ही इसके मूल्य में 20% से अधिक की गिरावट आई है।

ओला इलेक्ट्रिक के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) में कंपनी 76 रुपये प्रति शेयर पर सूचीबद्ध हुई। इसके कुछ ही समय बाद, शेयर में उछाल आया और यह 157.4 रुपये के उच्च स्तर पर पहुंच गया, जो इसके निर्गम मूल्य से दोगुना था। हालांकि, तब से यह अपने उच्चतम स्तरों से 43% गिर चुका है, वर्तमान में सोमवार की सुबह देर तक 91.94 रुपये पर कारोबार कर रहा है, जिसमें दिन के लिए 7.18% की गिरावट आई है।

ओला इलेक्ट्रिक के शेयर की कीमत में हाल ही में आई गिरावट कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल और सोशल मीडिया विवाद से जुड़े बढ़ते विवाद के बीच आई है। यह तनाव तब पैदा हुआ जब स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने एक्स पर कंपनी की सार्वजनिक रूप से आलोचना की और कहा कि कंपनी के सर्विस सेंटर अपर्याप्त हैं और असंतुष्ट ग्राहकों को रिफंड नहीं मिल रहा है। कामरा के ट्वीट के बाद जल्द ही उनके और भाविश अग्रवाल के बीच तीखी बहस शुरू हो गई, जिसमें निराश ग्राहक और बाजार पर्यवेक्षक भी शामिल हो गए।

अग्रवाल और कामरा के बीच सार्वजनिक विवाद ने कंपनी की सेवा के बारे में मौजूदा ग्राहक शिकायतों की ओर ध्यान आकर्षित किया है। बिक्री के बाद की सेवा के बारे में शिकायतें, विशेष रूप से रिफंड और सेवा केंद्रों की उपलब्धता के बारे में, कंपनी के लिए एक आवर्ती मुद्दा रहा है, और सीईओ की टकरावपूर्ण प्रतिक्रिया ने ऑनलाइन व्यापक आलोचना को जन्म दिया है। 

पिछले कुछ महीनों में, ओला इलेक्ट्रिक खुद को ईवी क्षेत्र में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में स्थापित कर रही थी, जिसमें भारत के बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में अपनी बाजार हिस्सेदारी का विस्तार करने की योजना थी। हालांकि, कंपनी के मौजूदा संघर्ष ग्राहक सेवा और प्रतिष्ठा प्रबंधन के महत्व को उजागर करते हैं, खासकर ईवी निर्माण जैसे प्रतिस्पर्धी उद्योग में।

यह भी पढ़ें- श्रीलंका टीम को मिलेगा Sanath Jayasuriya का साथ, बने टीम के मुख्या कोच


संबंधित समाचार