होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अब हरियाणा सिटी गैस डिस्ट्रीब्यूशन लिमिटेड बनी मेट सिटी का हिस्सा

अब हरियाणा सिटी गैस डिस्ट्रीब्यूशन लिमिटेड बनी मेट सिटी का हिस्सा

 

Haryana: मॉडल इकोनॉमिक टाउनशिप लिमिटेड (एमईटीएल), जो कि रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 100 प्रतिशत सहायक कंपनी है, हरियाणा के झज्जर में अपनी बढ़ती हुई एकीकृत ग्रीनफील्ड स्मार्ट सिटी, मेट  सिटी, में हरियाणा सिटी गैस (एचसीजी) के आने की घोषणा के साथ उसका स्वागत करती है।

मेट सिटी ने आज खुद को भारत की सबसे बड़ी एकीकृत ग्रीनफील्ड स्मार्ट सिटीज़ में से एक के रूप में स्थापित कर लिया है। मेट सिटी पहले से ही व्यापक उद्योगों की कंपनियों की मेजबानी कर रही है जिनमें रक्षा, इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स, ऑटो कंपोनेंट्स, चिकित्सा उपकरण, एफएमसीजी, फुट वियर, प्लास्टिक, कंस्यूमर प्रोडक्ट्स आदि शामिल हैं।

श्री एस.वी. गोयल, मेट सिटी के सीईओ और डब्ल्यूटीडी ने कहा, “हम मेट सिटी परिवार में एचसीजी का स्वागत करते हैं, जो मेट सिटी में बहुराष्ट्रीय कंपनियों को आमंत्रित करने और मेजबानी करने की हमारी यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। 

हाल ही में समाप्त हुए वित्तीय वर्ष में मेट सिटी ने साल-दर-साल 60% की उल्लेखनीय वृद्धि हासिल की है। मेट सिटी एक अग्रणी परियोजना है जिसमें एमईटीएल और वहां की इकाइयां पहले ही 20,000 करोड़ रुपये से अधिक के  निवेश के लिए  प्रतिबद्ध  हैं। साथ ही  मेट सिटी ने 48,000 लोगों को रोजगार भी  प्रदान किया है।"

यह भी पढ़ें- Haryana में मिली हार के बाद AAP ने दिल्ली चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन से किया मना


संबंधित समाचार