होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bhool Bhulaiyaa 3 के लिए सामने आया New Poster, फोटो हुई वायरल

Bhool Bhulaiyaa 3 के लिए सामने आया New Poster, फोटो हुई वायरल

 

Bhool Bhulaiyaa 3 New Poster: अभिनेता कार्तिक आर्यन ने गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म भूल भुलैया 3 का नया पोस्टर साझा किया। अभिनेता ने इस बात पर प्रकाश डाला कि फिल्म में उनका किरदार रूह बाबा, भूल भुलैया फ्रैंचाइज़ की मशहूर भूतनी मंजुलिका के क्रोध का सामना करेगा। नए पोस्टर में उन्हें हाथ में आग से जलती मशाल लिए हुए देखा गया।

बता दें कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट को कैप्शन दिया, "रूह बाबा बनाम मंजुलिका इस दिवाली। भूल भुलैया 3। ये दिवाली भूल भुलैया वाली।" पोस्टर में भूतिया महल और अंधेरे आसमान पर कब्जा करते हुए कई भूतों की छाया दिखाई गई।

कब रिलीज होगी Bhool Bhulaiyaa 3?

यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों में से एक है। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित भूल भुलैया 3, 1 नवंबर को सिंघम अगेन के साथ बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने जा रही है। अजय देवगन अभिनीत यह फिल्म भी इस साल की एक प्रतीक्षित फिल्म है और इसमें दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार जैसे शानदार स्टार कलाकार हैं। वास्तव में, निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा दबंग सीरीज से अपने प्रतिष्ठित किरदार चुलबुल पांडे में सलमान खान के साथ एक विशेष कैमियो सीन की शूटिंग करने की अफवाहें उड़ी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस बीच, भूल भुलैया 3 इस साल चंदू चैंपियन के बाद कार्तिक की दूसरी सोलो रिलीज़ होने जा रही है। यह सफल हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फ़िल्म है, और विद्या बालन की ओजी मंजुलिका के रूप में वापसी को चिह्नित करती है। फिल्म में माधुरी दीक्षित, त्रिपती डिमरी, सजाई मिश्रा और राजपाल यादव भी शामिल हैं। फिल्म का प्रचार शुरू हो गया है, और टीज़र शुक्रवार, 27 सितंबर को रिलीज होगा। भूल भुलैया 3 का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी ने किया है।


संबंधित समाचार