होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana में 17 अक्टूबर को होगी नई सरकार की ताजपोशी, दूसरी बार CM पद की शपथ लेंगे Nayab Saini - सूत्र

Haryana में 17 अक्टूबर को होगी नई सरकार की ताजपोशी, दूसरी बार CM पद की शपथ लेंगे Nayab Saini - सूत्र

 

CM Nayab Saini Oath Ceremony: हरियाणा में नई सरकार शपथ समारोह को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दिल्ली में बीजेपी नेतृत्व के साथ शुक्रवार को देर रात तक चली बैठक के बाद यह बात सामने आई है कि कार्यवाहक नायब सिंह सैनी 17 अक्टूबर को हरियाणा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। 

अमित शाह के साथ देर रात तक चली बैठक

सू्त्रों के हवाले से यह खबर सामने आई है कि बीजेपी आलाकमान ने शुक्रवार को कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी को दिल्ली बुलाया था, जिसके बाद देर रात चली बैठक में शपथ ग्रहण समारोह की तारीख पर निर्णय लिया गया है।

वहीं हरियाण प्रदेश की नई सरकार की कैबिनेट बैठक को लेकर भी चर्चा की गई है। बता दें कि हरियाणा में नई सरकार की ताजपोशी को लेकर शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी के अलावा भाजपा शासित प्रदेश के मुख्यमंत्री व पार्टी के दिग्गज नेता भी शामिल होंगे, साथ ही केंद्रीय मंत्री भी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

गौरतलब है कि 8 अक्टूबर को प्रदेश में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के बाद मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां जोरो पर हैं। वहीं यह तीसरी बार है कि कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी के शपथ ग्रहण समारोह की तारीख बदली गई है।

जिससे पहले खबरे थी कि कार्यवाहक सीएम 12 अक्टूबर को शपथ लेने की बात सामने आई थी, वहीं यह तारीख आगे बदलकर 15 की गई। लेकिन शुक्रवार देर रात केंद्रीय नेतृत्व की बैठक में यह तारीख एक बार फिर से बदलकर 17 अक्टूबर की गई है। पीएम मोदी के वर्तमान में विदेश दौरे पर होने के कारण यह तारीख बदली गई है।

यह भी पढ़ें- Haryana News: कैथल में दशहरे के दिन बड़ा हादसा, नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत


संबंधित समाचार