होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बड़ा खुलासा: पड़ोसियों ने बताया निधन से पहले कुछ थके हुए लग रहे थे मलाइका के पिता Anil Mehta

बड़ा खुलासा: पड़ोसियों ने बताया निधन से पहले कुछ थके हुए लग रहे थे मलाइका के पिता Anil Mehta

 

Anil Mehta Death: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने 11 सितंबर 2024 को अपने घर की बालकनी के कूदकर आत्महत्या की। जिसके बाद अनिल मेहता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, जिसमें गंभीर चोट लगने का खुलासा हुआ है। इसके बाद मलाइका अरोड़ा उनकी बहन अमृता अरोड़ा समेत कई सितारे उनके घर पहुंचे। अनिल मेहता का आज गुरुवार को अंतिम संस्कार किया गया। इसके बाद मलाइका की मां जॉयस पॉलीकार्प के पड़ोसियों ने कुछ खुलासे किए हैं। 

खुशमिजाज व्यक्ति थे अनिल मेहता

एक पड़ोसी ने बताया कि कुछ समय पहले बिल्डिंग में एक अन्य पड़ोसी के घर पर लीकेज की दिक्कत हो गई थी, जिसे उन्हें अपना काम समझकर करवाया था। वह अक्सर चुटकुले सुनाते थे, उनके व्यवहार में बदलाव देखा। पड़ोसी ने बताया कि अपनी मौत से कुछ दिन पहले, अनिल मेहता कुछ थके हुए लग रहे थे।

पत्नी और बेटी के साथ थे अच्छे संबंध

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल मेहता की पत्नी जॉयस पॉलीकार्प के पड़ोसियों का कहना है कि 'तलाक के बावजूद जॉयस के साथ अनिल मेहता के अच्छे संबंध थे। अनिल अपनी बेटी मलाइका अरोड़ा के साथ भी अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे। मलाइका का बेटा अरहान भी कुछ समय तक अपने नाना जी के साथ रहने आया था। दोनों बेटियों ने एक दिन पहले ही पिता से मुलाकात की थी'।

यह भी पढ़ें- Malaika Arora Father Death: एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता ने छत से कूदकर की खुदकुशी


संबंधित समाचार