होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मोदी जी का 56 इंच का सीना, भगवान से सीधा संबंध, यह सब इतिहास बन गया, राहुल गांधी ने कहा

मोदी जी का 56 इंच का सीना, भगवान से सीधा संबंध, यह सब इतिहास बन गया, राहुल गांधी ने कहा

 

नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी तीन दिन के अमेरिका दौर पर हैं। वहां उन्होंने फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी और आरएसएस पर जमकर बोले। राहुल गांधी ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले जो लोगों में डर था, वह अब खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि 'मोदी जी का 56 इंच वाला सीना, भागवान से सीधा संपर्क, यह सब इतिहास बन गया है।' ये बात राहुल गांधी ने वर्जिनिया के हेरंडन में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए कह रहे थे।    

इसके आगे उन्होंने कहा कि आम चुनावों के बाद भारत में बदलाव जरुर आया है। डर का महौल गायब हो गया है। बीजेपी और पीएम ने मीडिया और एजेंसियों के दबाव से लोगों मेंं बहुत डर पैदा कर दिया था। डर को फैलाने में उन्हें बरसों लग गए, बहुत प्लानिंग और पैसा लगाया, लेकिन इसे खत्म होने में एक पल लगा। 

उन्होंने बोला कि, मैं आपको बता दू कि मोदी जी का 56 इंच का सीना, भगवान से सीधा संपर्क, यह सब अब इतिहास बन गया है। 

उनके प्रति सहानुभूति है मेरी

राहुल गांधी ने कहा, 'भारत भाषाओं, परंमपराओं, धर्म का एक संघ है। जब भारतीय लोग अपने धार्मिक स्थानों पर जाते हैं, तो वे अपने देवता के साथ विलीन हो जाते हैं। यह भारत की प्रकृति है। मैं नरेंद्र मोदी से नफरत नहीं करता। मैं उनके दृष्टिकोण से सहमत नहीं हूं लेकिन मैं उनसे नफरत भी नहीं करता, कई क्षणों में मैं उनके पति सहानुभूति रखता हूं। 

 


संबंधित समाचार