होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Lawrence Bishnoi गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी के कत्ल की जिम्मेदारी, सोशल मीडिया पर लिखी बड़ी बात

Lawrence Bishnoi गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी के कत्ल की जिम्मेदारी, सोशल मीडिया पर लिखी बड़ी बात

 

Baba Siddiqui Murder: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी हत्याकांड की जिम्मेदारी ली है। सूत्रों की माने तो एक सोशल मीडिया पोस्ट में हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए गैंग ने कहा है कि जो सलमान खान की मदद करेगा अपना हिसाब लगाकर रख लेना। दरअसल एनसीपी नेता की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामले में दो आरोपियों को अरेस्ट किया गया है। वहीं एक आरोपी फरार है। मामले में अरेस्ट आरोपियों में एक यूपी और दूसरा हरियाणा का रहने वाला बताया गया है।

दो अरेस्ट, तीसरा फरार, चौथे का एंगल

पुलिस के अनुसार, हत्या में तीन शूटर शामिल थे। तीन में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसमें हरियाणा से 23 वर्षीय गुरमेल बलजीत सिंह और उत्तर प्रदेश से 19 वर्षीय धर्मराज कश्यप है। वहीं तीसरे की पहचान शिव कुमार के रूप में हुई है। जो कि यूपी का ही रहने वाला है। माना जा रहा है कि चौथा व्यक्ति भी फरार है, जो हत्या का मुख्य हैंडलर है। पुलिस ने खुलासा किया कि संदिग्धों को हत्या के लिए 50-50 हजार रुपये का अग्रिम भुगतान किया गया था और हत्या से कुछ दिन पहले ही उन्हें हथियार पहुंचाए गए थे।

दोनों आरोपियों की उम्र बीस साल

गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की उम्र 20 साल के आसपास है। पुलिस अधिकारियों ने रविवार को बताया कि दोनों आरोपी फिलहाल पुलिस हिरासत में हैं और उन्हें आज दोपहर एस्प्लेनेड कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने बाबा सिद्दीकी के घर और ऑफिस की रेकी की थी। वे डेढ़ से दो महीने से मुंबई में थे और उन पर नजर रखे हुए थे।

यह भी पढ़ें- Haryana में बेटे की हार से पिता का निधन, बेटा बोला- जीत जाता तो पापा ठीक होते


संबंधित समाचार