होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जिम ट्रेनर ने महिला की हत्या कर शव DM ऑफिस के परिसर में दफनाया,महीनों से लापाता थी कारोबारी की पत्नी

जिम ट्रेनर ने महिला की हत्या कर शव DM ऑफिस के परिसर में दफनाया,महीनों से लापाता थी कारोबारी की पत्नी

 

Kanpur Murder Case: कानपुर में एक महिला की हत्या कर उसके शव को DM ऑफिस के परिसर में दफना देने का मामला सामने आया है। महिला को करीब चार महीने पहले एक जिम ट्रेनर द्वारा मारा गया था। 

दरअसल कानुपर में बीती रात पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी DM आवास पहुंचे, जहां वह चार महीने पहले थाने में लिखवाई गई एक गुमशुदगी की रिपोर्ट को सुलझाते नजर आए हैं। महिला को अगवा करने के आरोपी जिम ट्रेनर को शनिवार को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया। इसके बाद उसने यह बात स्वीकार की। मृत महिला एक कारोबारी की पत्नी थी।

24 जून से लापता थी एकता

मृत महिला कानपुर के सिविल लाइन में रहने वाले कारोबारी राहुल गुप्ता की पत्नी थी, जिसका नाम एकता गुप्ता था। एकता गुप्ता इसी साल जून महीने में 24 तारीख को सुबह जिम के लिए निकली थी लेकिन वापस घर नहीं लौटी। जिसके बाद परिवार वालों ने पुलिस में एकता की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई ।

जिम ट्रेनर ने ली जान

पुलिस द्वारा पकड़ा गया आरोपी कोई ओर नहीं बल्कि वहीं जिम ट्रेनर है जिस जिम में महिला रोजाना जाया करती थी। उसने एकता की हत्या की बात कबूल कर ली है। एकता और जिम ट्रेनर के संबंध थे, मृत महिला जिम ट्रेनर की शादी तय होने से नाराज थी। महिला ने उसके शादी का विरोध किया और जिम ट्रेनर ने गुस्से में उसकी हत्या कर दी। महिला की हत्या करने के बाद से ही जिम ट्रेनर फरार था, लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस द्वारा उसे पकड़ लिया गया।

सबसे बड़ा सवाल

एकता के शव मिलने के साथ ही पुलिस द्वारा यह मामला भले सुलझा लिया गया हो लेकिन एक सवाल अभी भी है कि आखिर आरोपी DM ऑफिस कैसे पहुंचा, एकता के शव को वहां बिना किसी के नजरों में आए कैसे दफनाया? उसने कैसे गड्ढा खोदा? और शव को वहां कैसे गाड़ा?

बता दें कि डीएम कंपाउंड के नाम से जानी जाने वाली ऑफिसर कॉलोनी सिविल लाइंस में स्थित है। यहां पर डीएम, एडीएम के अलावा कई न्यायिक अधिकारियों के आवास भी है। इसकी वजह से यहां पुलिस की कड़ी सुरक्षा भी रहती है। ऐसे में विमल ने कैसे कड़ी सुरक्षा को भेद पाने में सफल रहा।

यह भी पढ़ें- Delhi Pollution: खराब श्रेणी में पहुंचा दिल्ली का AQI, जहरीली हुई हवा, इन इलाकों की हालत खस्ता


संबंधित समाचार