होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

'कड़वी दुश्मनी का प्रदर्शन...' अमित शाह ने की मोदी को लेकर टिप्पणी करने वाले खड़गे की आलोचना

'कड़वी दुश्मनी का प्रदर्शन...' अमित शाह ने की मोदी को लेकर टिप्पणी करने वाले खड़गे की आलोचना

 

J&K Election 2024: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की इस टिप्पणी पर निशाना साधा कि "मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाए जाने तक नहीं मरूंगा" और इसे "अपमानजनक" तथा "कटु द्वेष का प्रदर्शन" बताया। 83 वर्षीय खड़गे ने रविवार को जम्मू-कश्मीर में एक रैली में यह टिप्पणी की थी। जिसके बाद कांग्रेस प्रमुख अपने भाषण के दौरान मंच पर बीमार पड़ गए, लेकिन कुछ देर रुकने के बाद उन्होंने फिर से भाषण देना शुरू किया और विवादास्पद टिप्पणी की।

एक ट्वीट में शाह ने आरोप लगाया कि खड़गे की टिप्पणी कांग्रेस नेताओं की प्रधानमंत्री मोदी के प्रति "घृणा और भय" को दर्शाती है। उन्होंने प्रधानमंत्री को अपने स्वास्थ्य के मामलों में घसीटने के लिए कांग्रेस प्रमुख की आलोचना की।

अमित शाह ने कहा, "कल कांग्रेस अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे जी ने अपने भाषण में खुद, अपने नेताओं और अपनी पार्टी से भी अधिक अरुचिकर और अपमानजनक प्रदर्शन किया। अपनी कटुता का परिचय देते हुए उन्होंने अनावश्यक रूप से प्रधानमंत्री मोदी को अपने व्यक्तिगत स्वास्थ्य के मामले में घसीटते हुए कहा कि वे प्रधानमंत्री मोदी को सत्ता से हटाकर ही दम लेंगे।"

"यह दिखाता है कि कांग्रेस के लोगों में प्रधानमंत्री मोदी के प्रति कितनी नफरत और डर है, कि वे लगातार उनके बारे में सोचते रहते हैं।"

 

गृह मंत्री ने ट्वीट किया, "जहां तक ​​श्री खड़गे जी के स्वास्थ्य का सवाल है, मोदी जी प्रार्थना करते हैं, मैं प्रार्थना करता हूं और हम सभी प्रार्थना करते हैं कि वे लंबे समय तक स्वस्थ रहें। वह कई वर्षों तक जीवित रहें और 2047 तक विकसित भारत का निर्माण देखने के लिए जीवित रहें।"

यह भी पढ़ें- Haryana में बागियों पर एक्शन, कांग्रेस ने 24 नेताओं की तैयार की लिस्ट, 10 को दिखाएगी बाहर का रास्ता


संबंधित समाचार