होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मोमोज खाने वाले हो जाएं सावधान, बनाने वाले ने पैरों से गूंथा आटा-देखें वीडियो

मोमोज खाने वाले हो जाएं सावधान, बनाने वाले ने पैरों से गूंथा आटा-देखें वीडियो

 

Momos Viral Video Jabalpur: मोमोज खाने खाने वाले लोगों के लिए यह खबर हैरान कर देगी। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के बरगी थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक मोमोज बनाने के लिए मैदा को बड़ी गंदे तरीके से गूंथ रहा है। 

दरअसल यह युवक एक बड़े बर्तन में मैदा डालकर उसे पैरों से कुचल रहा है। यह वीडियो वायरल होते ही बरगी इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने इस वीडियो के साथ एक लिखित आवेदन बरगी पुलिस थाने में दिया और मोमोज बनाने वाले युवक को गिरफ्तार करने की मांग की।

जानकारी के मुताबिक बरगी तहसील कार्यालय के सामने 2 युवक मोमोज का ठेला लगाते थे। युवक सचिन गोस्वामी और राजकुमार गोस्वामी राजस्थान के गोरखपुर के रहने वाले हैं, जो बरगी में राजेंद्र चौकसे के मकान में किराए से रहते थे और व्यवसाय कर रहे थे। कई महीनों से दोनों मोमोज का ठेला लगाकर पैसे कमा रहे थे। उनके ठेले में बच्चे, बुजुर्ग और युवा जाकर शौक से मोमोज खाते थे।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

शिकायत करने वालों में बरगी ग्राम पंचायत की सरपंच मंजू चौकसे ने बताया कि वीडियो देखने के बाद से क्षेत्र के लोगों में बेहद आक्रोश है। सभी इन दोनों युवकों पर आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। बहरहाल एएसपी सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि वीडियो सामने आने के बाद बरगी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया है।


संबंधित समाचार