होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

इंडिगो और अकासा विमानों को बम से उड़ाने की धमकी, एयरलाइंस ने कहा- यात्रियों की सुरक्षा प्राथमिकता

इंडिगो और अकासा विमानों को बम से उड़ाने की धमकी, एयरलाइंस ने कहा- यात्रियों की सुरक्षा प्राथमिकता

 

Indigo and Akasa Airlines: फ्लाइट्स को बम से उड़ाने की थमकी लगातार मिल रही है, आज फिर से इंडिगो की पांच और अकासा एयरलाइंस में बम होने की धमकी मिली है। जिसके बाद फ्लाइट्स की आपातकालीन लैंडिगं कराई जा रही है।

कई दिनों से फ्लाइट्स को बम से उड़ाने की खबरें लगातार मिल रही है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमवार से अब तक 70 से अधिक फ्लाइट्स को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। 

एयरलाइंस ने कहा- यात्रियों की सुरक्षा प्राथमिकता

इंडिगो की तरफ से अपने दो प्रमुख फ्लाइट्स को लेकर कहा गया कि वह मुंबई से इस्तांबुल तक जाने वाली फ्लाइट नंबर 6 E17 से जुड़ी स्थिति से अवगत हैं। हमारे यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। हम संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और दिशानिर्देशों के अनुसार सभी आवश्यक सावधानियां बरत रहे हैं। इसी प्रकार दिल्ली से इस्तांबुल जा रही फ्लाइट 6E 11 के लिए भी सुरक्षा कदम उठाए गए हैं।

बता दें कि शुक्रवार देर रात को एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट IX 196 को मेल के जरिए धमकी भरा मैसेज आया था। यह विमान रात 1:20 बजे दुबई से जयपुर पहुंचा। जहां इसकी फुल इमरजेंसी में लैंडिंग करवाई गई। विमान में कुल 189 यात्री सवार थे। लैंडिंग के बाद सुरक्षा बलों ने गहनता से विमान की जांच की। हालांकि जांच के दौरान विमान की गहनता से तलाशी करने पर कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया।

वहीं फ्लाइट्स को लगातार मिल रही धमकियों के बाद सरकार ने कड़ा एक्शन लेते हुए 10 सोशल मीडिया हैंडल्स को बलॉक कर दिया है। बता दें कि सोमवार से फ्लाइट्स को बम से उड़ाने की धमकी मिली रही हैं। 


संबंधित समाचार