होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Rohit Sharma की खराब फॉर्म ने बढ़ाई टेंशन, देखिए पिछली 8 टेस्ट पारियों के आंकड़े

Rohit Sharma की खराब फॉर्म ने बढ़ाई टेंशन, देखिए पिछली 8 टेस्ट पारियों के आंकड़े

 

Rohit Sharma Test Records: न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की तरफ से अभी तक बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला है। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम को शुरूआती दो टेस्ट में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा। तो वहीं कप्तान रोहित शर्मा अपनी टेस्ट की पिछली आठ पारियों में बल्ले से कमजोर नजर आए हैं। तो चलिए रोहित की पिछली आठ टेस्ट पारियों पर एक नजर डालते हैं।

गौरतलब है कि रोहित की यह खराब फॉर्म अब भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय बनती जा रही है। बेंगलुरु टेस्ट मैच में उन्होंने दूसरी पारी में अर्धशतक जरूर लगाया था लेकिन वहां भी वो पहली पारी में 2 रन बनाकर टिम साउदी की गेंद पर बोल्ड हो गए थे। जबकि दूसरे टेस्ट में तो रोहित पहली पारी में बिना खाता खोले और दूसरी पारी में सिर्फ आठ रन बनाकर आउट हो गए। दूसरे टेस्ट में मिली हार के बाद अब भारत ने सीरीज भी गंवा दी है।

पिछली 8 टेस्ट पारियों में रोहित शर्मा का प्रदर्शन 

पिछली आठ टेस्ट पारियों में रोहित शर्मा के बल्ले से सिर्फ एक अर्धशतक निकला है और उनका स्कोर 8,0,52,2,8,23,5,6 कुछ इस तरह से रहा है। रोहित के इन आंकड़ों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वो इस वक्त टेस्ट क्रिकेट में मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं और शायद इसी वजह से उनकी टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही है।
 

यह भी पढ़ें- SC की महाराष्ट्र को फटकार, कहा-आरोपियों को वर्चुअल तरीके से क्यों नहीं कर रहे पेश


संबंधित समाचार