होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Virat Kohli ने Akash Deep को गिफ्ट किया अपना बैट, वायरल हुई फोटो

Virat Kohli ने Akash Deep को गिफ्ट किया अपना बैट, वायरल हुई फोटो

 

IND vs BAN Test Series: भारतीय तेज गेंदबाज आकाश दीप को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल किया गया है। मोहम्मद शमी के चोटिल होने के कारण एक गेंदबाज की जगह टीम में खाली थी और आकाश ने दलीप ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करते हुए यह स्थान हासिल कर लिया है। फिलहाल भारत चेन्नई में पहले टेस्ट मैच की तैयारी में व्यस्त है। इसी बीच टीम में चुने गए खिलाड़ी आकाश दीप ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से सभी का ध्यान खींचा है।

विराट कोहली ने आकाश दीप को गिफ्ट किया बैट  

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने हाल ही में एक शानदार और दिल छू लेने वाला कदम उठाया जब उन्होंने युवा तेज गेंदबाज आकाश दीप को अपना बैट उपहार में दिया। आकाश दीप, जो अपने शानदार प्रदर्शन से सभी का ध्यान खींच रहे हैं, कोहली से यह खास तोहफा पाकर काफी भावुक हो गए।

आकाश दीप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस पल की जानकारी साझा की और विराट कोहली को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, “विराट भाई से यह उपहार पाकर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह पल मेरे लिए हमेशा यादगार रहेगा।”

विराट कोहली का यह कदम दिखाता है कि वे न केवल मैदान पर बल्कि मैदान के बाहर भी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने में विश्वास रखते हैं। उनका आकाश दीप को यह बैट गिफ्ट करना युवा खिलाड़ियों के लिए प्रेरणादायक साबित हो सकता है। कोहली मैदान पर अपने आक्रामक खेल और अनुशासन के लिए जाने जाते हैं, और उनके इस छोटे से कदम से आकाश जैसे उभरते खिलाड़ियों को उनके क्रिकेट करियर में आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलेगी।
 


संबंधित समाचार