होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IND vs BAN 1st Test टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर

IND vs BAN 1st Test टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर

 

IND vs BAN 1st Test: भारत बनाम बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा। वहीं इस सीरीज का पहला मुकाबला 19 से 23 सितम्बर तक खेला जाएगा। इस मुकाबले में भारतीय टीम के कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिनपर सभी की नजरें टिकी होंगी। तो चलिए जान लेते हैं वो कौन से खिलाड़ी हैं। 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा सफेद जर्सी में काफी समय बाद नजर आएंगे, बता दें कि ये बल्लेबाज पिछले कुछ समय से ज्यादातर वाइट बॉल क्रिकेट खेले हैं। ऐसे में रोहित शर्मा के फैन्स उन्हें काफी लंबे समय बाद उन्हें टेस्ट क्रिकेट में खेलते हुए देखना पसंद करेंगे। उम्मीद है कि बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में रोहित शर्मा शानदार प्रदर्शन कर अपने फैन्स को खुश करेंगे।

विराट कोहली (Virat Kohli)

रन मशीन कोहली को क्रिकेट के हर फॉर्मेट में शानदार बल्लेबाजी करने के लिए जाना जाता है। इसी वजह से इस बल्लेबाज के विश्व भर में बड़ी मात्रा में फैन्स भी मौजूद हैं। रोहित की तरह विराट कोहली ने भी काफी समय से रेड बॉल क्रिकेट नहीं खेला है। ऐसे में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच में उनके फैन्स भी उनके खेलते हुए देखने का काफी इंतज़ार कर रहे होंगे।

सरफराज खान (Sarfaraz Khan)

घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले सरफराज खान ने तीन इंटरनेशनल टेस्ट मैचों में टीम इंडिया के लिए अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है।  बता दें कि इस बल्लेबाज टीम इंडिया के लिए इन सभी मैचों में शानदार बल्लेबाजी करने हुए बल्ले से तीन अर्धशतक जड़े हैं। इसको देखने हुए उनके फैन्स भी उनको खेलते देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे होंगे।

यह भी पढ़ें- Ukraine Russia War के बीच माेदी सरकार का बड़ा तोहफा, भारत ने रूस से बढ़ाया तेल और उर्वरक एक्सपोर्ट


संबंधित समाचार