होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मंडी में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही गांव के 5 लोगों की मौत, 700 मीटर गहरी खाई में गिरी अनियंत्रित कार

मंडी में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही गांव के 5 लोगों की मौत, 700 मीटर गहरी खाई में गिरी अनियंत्रित कार

 

Himachal: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक दुखद खबर सामने आई है। धमच्याण गांव के 5 युवक शादी समारोह से लौटते वक्त उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। मारुति सवार कार में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। 

हादसे की खबर पुलिस वालों को रविवार सुबह मिली जब एक भेड़पालक ने सड़क से करीब 700 मीटर नीचे खेतों में लुढ़की कार देखी। इसकी सूचना आस-पास के ग्रामीणों को दी गई। फिर वहां पंचायत प्रतिनिधि मौके पर पहुंचे तो फौरन हादसे की जानकारी टिक्कन पुलिस चौकी को दी। हादसा देररात हुआ था, इसलिए समय रहते पता नहीं चला और युवकों की जान चली गई। शव बुरी हालत मे थे, जिन्हें एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल पहुंचाया गया। 

एसपी मंडी के अनुसार मंडी जिले की चौहारघाटी के वरधाण में एक मारुति कार अनियंत्रित होकर गहरी ढांक यानि खाई में लुढ़क गई। ये सभी युवक शनिवार देर रात को शादी समारोह से वापस घर लौट रहे थे। हादसे की सूचना रविवार सुबह मिली, जब एक भेड़ पालक ने सड़क से करीब 700 मीटर नीचे खेतों में एक कार लुढ़की हुई देखी। जिसकी सूचना उसने आस-पास के ग्रामीणों को दी। जिसके बाद पंचायत प्रतिनिधि मौके पर पहुंचे तो फौरन हादसे की जानकारी टिक्कन पुलिस चौकी को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर देखा तो शव क्षत-विक्षत हालत में पड़े हुए थे। जिसपर स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी शवों को सड़क मार्ग तक पहुंचाया।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान कर ली गई है और हादसे के कारणों की छानबीन शुरु की गई है। वहीं पुलिस ने शवों को सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हादसे में क्षतिग्रस्त कार को जब्त करके उससे मिले दस्तावेजों के आधार पर मृतकों की पहचान की और उनके परिजनों को हादसे की खबर दी।

यह भी पढ़ें- मन की बात कार्यक्रम में PM मोदी ने Digital Arrest से बचने का दिया मंत्र


संबंधित समाचार