होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bilaspur के सुमाड़ी में आग लगने से दोमंजिला गौशाला जलकर हुई खाक

Bilaspur के सुमाड़ी में आग लगने से दोमंजिला गौशाला जलकर हुई खाक

 

Himachal News: गांव सुमाड़ी में अचानक आग लगने से स्लेटपोश गौशाला की छत पूरी तरह से जल गई। इस घटना में गौशाला काे काफी नुक्सान हुआ है। बता दें कि उपतहसील भराड़ी के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत भराड़ी के गांव सुमाड़ी के प्रवीण कुमार पुत्र गिरधारी लाल की गौशाला में वीरवार दोपहर के समय अचानक आग लग गई। जब गौशाला में आग लगी तो घर पर कोई भी नहीं था। 

प्रवीण की पत्नी व भाई खेत में पशुओं के लिए घास लाने गए थे। जब वे घर वापस आए तो देखा कि गौशाला से आग की लपटें निकल रही थीं। उन्होंने शोर मचाया जिस पर गांव के लोग इकट्ठा हुए, मगर आग की लपटें बढ़ ही रही थीं।

लोगों ने अग्निशमन विभाग घुमारवीं को फोन करके सूचित किया। घुमारवीं से आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़ी आई और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया परन्तु तब तक तक आग लगने से काफी नुक्सान हो गया था। वहीं आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। 

वहीं गौशाला में रखी घास पूरी तरह से जल गई है। दिन का समय होने के कारण पशु बाहर ही बंधे थे, उनको कोई नुक्सान नहीं हुआ है। वहीं हलका पटवारी ने मौके का दौरा कर नुक्सान का आकलन कर रिपोर्ट जांच टीम को भेज दी है।

यह भी पढ़ें- Haryana News: Harvinder Kalyan बने हरियाणा विधानसभा के नए स्पीकर


संबंधित समाचार