होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Himachal News: शिमला में छेड़छाड़ करने पर युवती ने मां संग की व्यक्ति की पिटाई

Himachal News: शिमला में छेड़छाड़ करने पर युवती ने मां संग की व्यक्ति की पिटाई

 

Himachal News: शिमला शहर में उपायुक्त कार्यालय के पास लोअर बाजार मार्ग पर लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। घटना शनिवार दोपहर की है। आरोप है कि व्यक्ति ने लड़की को आपत्तिजनक शब्द कहे। इससे गुस्से में आकर मां और बेटी ने उस व्यक्ति की जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और काफी देर तक मामला गरमाया रहा।

इस संबंध में लड़की और उसकी मां ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। घटना शनिवार दोपहर करीब 2:00 बजे की बताई जा रही है जब उपायुक्त कार्यालय के समीप लोअर बाजार जाने वाले मार्ग पर लड़की और उसकी मां बैठी हुई थी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान यहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने लड़की पर फब्तियां कसीं। इससे गुस्से में आकर लड़की और उसकी मां ने व्यक्ति को वहीं पर धर दबोचा और जमकर पिटाई कर दी।

छेड़छाड़ से गुस्साई मां और बेटी ने करीब पांच मिनट तक युवक को लात घूंसों से जमकर पीटा। बाजार में इस तरह की घटना सामने आने के बाद दिनभर चर्चा का बाजार गर्म रहा। सदर पुलिस से जब इस बारे में पूछा गया तो पता चला कि इस संबंध में उनके पास किसी प्रकार की शिकायत नहीं आई है। पुलिस के मुताबिक अगर इस संबंध में कोई शिकायत आती है और उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
 

यह भी पढ़ें- Uttarakhand पहुंचे CM Yogi, मां सावित्री देवी की बिगड़ी तबीयत


संबंधित समाचार