होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana Weather & AQI Today: हरियाणा में आज कैसा रहेगा मौसम? जानिए वेदर रिपोर्ट

Haryana Weather & AQI Today: हरियाणा में आज कैसा रहेगा मौसम? जानिए वेदर रिपोर्ट

 

Haryana Weather and AQI Today: हरियाणा में आज, 26 अक्टूबर, 2024 को तापमान 31.19 डिग्री सेल्सियस है। दिन का पूर्वानुमान न्यूनतम और अधिकतम तापमान क्रमशः 23.69 डिग्री सेल्सियस और 35.7 डिग्री सेल्सियस दर्शाता है। सापेक्ष आर्द्रता 20% है और हवा की गति 20 किमी/घंटा है। सूर्य सुबह 06:34 बजे उदय हुआ और शाम 05:45 बजे अस्त होगा।

कल, रविवार, 27 अक्टूबर, 2024 को हरियाणा में न्यूनतम और अधिकतम तापमान क्रमशः 22.97 डिग्री सेल्सियस और 35.16 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। कल आर्द्रता का स्तर 29% रहेगा।

23.69 डिग्री सेल्सियस और 35.7 डिग्री सेल्सियस के बीच तापमान के साथ, गर्म दिन के लिए तैयार रहें और उसी के अनुसार बाहरी गतिविधियों की योजना बनाएं। यदि आप गर्मी के प्रति संवेदनशील हैं, तो मौसम के पूर्वानुमान पर ध्यान दें और मौजूदा मौसम के लिए उपयुक्त पोशाक और गतिविधियों पर विचार करें।

हरियाणा में आज AQI 98.0 है, जो शहर में अच्छी वायु गुणवत्ता का संकेत देता है। सांस संबंधी समस्याओं वाले लोगों को सावधान रहना चाहिए, खासकर बाहरी गतिविधियों की योजना बनाते समय। हालांकि, अन्य लोग नियमित रूप से बाहरी गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं। AQI के बारे में जागरूक होने से दिन की गतिविधियों की योजना बनाते समय किसी व्यक्ति को अपने समग्र स्वास्थ्य के बारे में सूचित निर्णय लेने में मदद मिलती है।

यह भी पढ़ें- Gyanvapi परिसर में खुदाई के जरिए जांच करना चाहता था हिंदू पक्ष, कोर्ट ने नहीं दी इजाजत


संबंधित समाचार