होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana Election: BJP कल जारी करेगी घोषणा पत्र, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत ये दिग्गज नेता रहे

Haryana Election: BJP कल जारी करेगी घोषणा पत्र, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत ये दिग्गज नेता रहे

 

Haryana Election 2024:  हरियाणा मेंआगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र तैयार कर लिया है। जिसकी कल यानी 18 सितंबर को रोहतक में घोषणा की जाएगी। इसके लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश नड्डा रोहतक का दौरा करेंगे। नड्डा के साथ हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली, प्रदेश प्रभारी डॉ. सतीश पूनिया और मेनिफेस्टो कमेटी के अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के अलावा कई दिग्गज नेता मौजूद रहेंगे। 

बड़े वादों का होगा ऐलान  

भारतीय जनता पार्टी ने घोषणा पत्र को लेकर पहले एक कमेटी का गठन किया था। इसमें लोगों के सुझाव को भी शामिल किया गया था। इस घोषणा पत्र में पार्टी की तरफ से युवाओं, किसानों और गरीब वर्ग के लिए विशेष घोषणाएं की जा सकती हैं। भाजपा पिछले 10 सालों से सत्ता में कायम है।

खबरों की मानें, तो बीजेपी पार्टी का फोकस  महिलाओं, किसानों के अलावा व्यापारियों, मजदूरों और पिछड़े वर्ग के लोगों पर रहेगा। सूत्रों के मुताबिक, जिन लोगों की 1.80 लाख से कम आय है। उनके लिए घोषणा पत्र में कई बड़े वादे हो सकते हैं।

पहले किए गए थे 258 वादे

भारतीय जनता पार्टी ने जब 2019 के विधानसभा चुनावों के दौरान घोषणा पत्र जारी किया था, तब पार्टी ने 15 प्रमुख एजेंडे पर फोकस रखा था। पार्टी ने प्रदेश के लोगों से 258 वादे किए थे। इन वादों से पार्टी ने हर वर्ग को छूने का प्रयास किया था। इस घोषणा पत्र में  युवा, किसान, उद्योग, खेल, स्वास्थ्य, दलितों और पर्यावरण पर विशेष तौर पर फोकस किया गया था। 

 

यह भी पढ़ें- Haryana Election: कांग्रेस प्रत्याशी Neeraj Sharma के बयान से मचा बवाल, बोले- 50 वोट पर एक नौकरी


संबंधित समाचार