होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana Election: सोनीपत में Bhupinder Hooda ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले-BJP ने किया सौतेला व्यवह

Haryana Election: सोनीपत में Bhupinder Hooda ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले-BJP ने किया सौतेला व्यवह

 

Haryana Election 2024: हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा का चुनाव प्रचार रुकने का नाम ही नहीं ले रहा। इसी बीच अब हुड्डा ने सोनीपत की तीन विधानसभा क्षेत्रों में 11  जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने सोनीपत की जनता को अपना न समझते हुए उनके साथ सौतेला व्यवहार किया है। बीजेपी पार्टी के 10 सालों के शासन के दौरान विकास कार्य ठप हो गए। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि जब प्रदेश में में कांग्रेस की सरकार थी, तो सोनीपत जिला और पूरा राज्य विकास कार्यों में आगे बढ़ा था।

हुड्डा ने गिवानाई कांग्रेस की उपलब्धियां

हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के दौरान सोनीपत में मेडिकल कॉलेज, महिला विश्वविद्यालय, राजीव गांधी शिक्षा नगर, राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय, राष्ट्रीय खाद्य प्रौद्योगिकी उद्यमिता और प्रबंधन संस्थान और चौधरी छोटूराम सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज जैसे संस्थानों की स्थापना की गई थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार के दौरान राज्य में उद्योगों ने गति पकड़ी थी और हजारों लोगों को नौकरी का मौका मिला था। बीजेपी ने सोनीपत की जनता से वोट तो लिए, लेकिन 10 सालों में उनके लिए कोई विकास कार्य नहीं किया।

सतपाल ब्रह्मचारी की जनता से ये अपील

हुड्डा ने बीजेपी को निशाना बनाते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में मंजूर हुई रेल कोच फैक्ट्री को भी बीजेपी की सरकार ने रद्द कर दिया था। इस जनसभा के दौरान  सोनीपत के सांसद सतपाल ब्रह्मचारी भी उनके साथ मौजूद थे। जनसभा को संबोधित करते हुए ब्रह्मचारी ने कहा कि अगर हरियाणा को फिर से नंबर वन बनाना है, तो कांग्रेस के हर उम्मीदवार को जिताकर कांग्रेस की सरकार बनाएं।

यह भी पढ़ें- Haryana Weather Update: हरियाणा के कई जिलों में आज मौसम रहेगा खराब


संबंधित समाचार