होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana Election: कांग्रेस प्रत्याशी Neeraj Sharma के बयान से मचा बवाल, बोले- 50 वोट पर एक नौकरी

Haryana Election: कांग्रेस प्रत्याशी Neeraj Sharma के बयान से मचा बवाल, बोले- 50 वोट पर एक नौकरी

 

Haryana Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में फरीदाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी ने प्रचार के दौरान ऐसा बयान जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अब बीजेपी ने भी कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के बयान को लेकर तरह-तरह की बात कहना शरू कर दी हैं। अपने भाषण में उन्होंने ऐसी बात कही है जिसे जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे। आइए जानते हैं उन्होंने ऐसा क्या कहा जिससे वो इतना ट्रोल हो रहे हैं ।

50 वोट के बदले 1 नौकरी- नीरज शर्मा

आपको बता दें, कांग्रेस उम्‍मीदवार नीरज शर्मा ने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस के आने पर दो लाख नौकरी दी जाएगी। इस दौरान कांग्रेस उम्‍मीदवार नीरज शर्मा ने कहा कि मैरिट की बात हमें समझ नहीं आती है। फिर वो अपनी वीडियो में कहते सुनाई दिए कि 50 वोट के बदले एक नौकरी। जी हाँ नीरज शर्मा 50 वोट पर एक नौकरी की सिफारिश का वादा करते हुए नजर आए। उन्होंने साफ़ अल्फाजो में कहा कि जिस गांव से जितने वोट, उतनी ज्‍यादा नौकरियां दी जाएंगी।

नायाब सैनी ने किया विरोध

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सियासी बवाल छिड़ गया है। दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर हमला बोला । हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी ने सोशल मीडिया एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हुड्डा की नीयत और कांग्रेस का असली चाल चरित्र सबके सामने आ चुका है और कांग्रेस मैनिफेस्टो का पहला वादा नौकरी फिर पर्ची खर्ची पर बाटेंगे। नायब सैनी ने आगे कहा कि अब ना खर्ची चलती है,ना पर्ची चलती है,अब तो मेहनत चलती है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आज आ सकता है कांग्रेस का गांरटी पत्र, मल्लिकार्जुन खडगे करेंगे जारी


संबंधित समाचार