होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

'कांग्रेस जातिवाद के जरिए देश में देशभक्ति को...', हरियाणा में चुनावी रैली में बोले PM Modi

'कांग्रेस जातिवाद के जरिए देश में देशभक्ति को...', हरियाणा में चुनावी रैली में बोले PM Modi

 

PM Modi Haryana Rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार (1 अक्टूबर) को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए पलवल में एक चुनावी रैली को संबोधित किया और जातिगत राजनीति, भ्रष्टाचार और आरक्षण समेत कई मुद्दों पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस जाति और धर्म के आधार पर विभाजन का प्रचार करके देश की एकता को तोड़ने की कोशिश कर रही है।

पीएम मोदी ने पलवल रैली में कहा, "मैंने एक साधारण कार्यकर्ता के तौर पर लंबे समय तक हरियाणा की जमीनी राजनीति को देखा है। हाल ही में मुझे चुनाव प्रचार के लिए हरियाणा के विभिन्न क्षेत्रों में जाने और जनता से मिलने का अवसर मिला। आज चुनाव की यह मेरी आखिरी रैली है। आप सभी ने इस आखिरी रैली को और भी खास बना दिया है।"

पीएम मोदी ने आगे कहा, "कांग्रेस ने देश के लिए महत्वपूर्ण हर मुद्दे को उलझाए रखा...कांग्रेस ने अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनने दिया। कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर में संविधान को पूरी तरह लागू नहीं होने दिया। उन्होंने हमारी बहनों को संसद और विधानसभा में आरक्षण से वंचित रखा। कांग्रेस ने हमारी मुस्लिम बहनों को तीन तलाक की समस्या में उलझाए रखा। कांग्रेस ने देश और देश के नागरिकों की समस्याओं का समाधान नहीं किया बल्कि अपनी सारी ऊर्जा अपना परिवार स्थापित करने में लगा दी। मैं आज पूरे देश से पूछता हूं। कांग्रेस ने आज तक इतने पाप किए हैं और फिर भी वो सरकार बनाने का सपना देख रही है। भाजपा समर्थक देशभक्त हैं। वो देशभक्त लोगों को गुमराह करने की साजिशें रचते हैं। कांग्रेस जातिवाद का प्रचार करके, एक समुदाय को दूसरे से भिड़ाकर इस देश से देशभक्ति को कुचलना चाहती है।"
 

यह भी पढ़ें- सोनीपत में Rahul Gandhi ने BJP पर साधा निशाना, बोले-केंद्र संविधान पर हमला कर रहा है


संबंधित समाचार