होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कांग्रेस ‌‌विधायक परगट सिंह बोले- कंगना जैसे लोग नफरत फैलाते हैं

कांग्रेस ‌‌विधायक परगट सिंह बोले- कंगना जैसे लोग नफरत फैलाते हैं

 


Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद कंगना रनोट की फिल्म इमरजेंसी इस वक्त पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। जालंधर कैंट से विधायक परगट सिंह ने कहा- समाज को कंगना रनोट का बायकॉट कर देना चाहिए, क्योंकि ऐसे लोगों को तो मुंह भी नहीं लगाना चाहिए।

कंगना रनोट जैसे लोग जो अपनी आस्था की परवाह किए बिना नफरत फैलाते हैं। उन्हें देश के नागरिकों को नजर अंदाज करना चाहिए। ये सारी बातें उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर की गई एक पोस्ट में कही है। बता दें कि कंगना रनोट की फिल्म इमरजेंसी पर अभी तक कोर्ट का फैसला नहीं आया है। जिसके चलते फिल्म की रिलीज अभी बाधित हो गई है।

6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी ‘इमरजेंसी’

इससे पहले कंगना के निर्देशन में बनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन इसे सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) से क्लीयरेंस ही नहीं मिला। फिल्म में कंगना देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। कई सिख धार्मिक संगठनों ने इस फिल्म की आलोचना की और इसके खिलाफ प्रदर्शन किए।

इन संगठनों का दावा है कि यह फिल्म सांप्रदायिक तनाव भड़का सकती है और गलत जानकारी फैला सकती है। इन सब वजहों से फिल्म की रिलीज टाल दी गई है। सेंसर बोर्ड ने इससे विवादित सीन हटाने का आदेश दिया है। इसे लेकर कंगना ने कहा है कि वो अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' के लिए कोर्ट में लड़ेंगी और इसे बिना किसी काट-छांट के रिलीज करेंगी, क्योंकि वे तथ्यों को बदलना नहीं चाहती हैं।

 


संबंधित समाचार