होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

क्रिकेट और बॉलीवुड का मिलन, KL Rahul और Athiya Shetty की जादुई प्रेम कहानी

क्रिकेट और बॉलीवुड का मिलन, KL Rahul और Athiya Shetty की जादुई प्रेम कहानी

 

KL Rahul Athiya Shetty: केएल राहुल और अथिया शेट्टी हर कोई जनता है। वे एक क्रिकेटरों में अच्छी जोड़ी मानी जाती है। इस जोड़ी की जादुई प्रेम कहानी आपको प्यार में डाल देगी। बता दें कि यह मनोरंजन और खेल का एक बेहतरीन मिलन था।

शुरू में, राहुल और अथिया ने अपने रिश्ते को गुप्त रखा और इन दोनों को एक साथ जोड़ना एक चुनौती थी। जनवरी 2019 में राहुल पहली बार एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिए अथिया से मिले। वे एक-दूसरे से अच्छी तरह से मिले और जल्द ही डेटिंग करने लगे। हालाँकि उन्होंने अपने रिश्ते को गुप्त रखा, लेकिन लोग यह जानने के लिए उत्सुक थे कि दोनों के बीच क्या चल रहा है।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी दोनों के लिए यह पहली नजर का प्यार था और फिर, पीछे मुड़कर नहीं देखा। दिसंबर 2019 में, जब दोनों ने एक साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करना शुरू किया, तब भी, उन्होंने अपने रिश्ते को गुप्त रखा।

जन्मदिन पर, वे प्यारे और मनमोहक नोट्स के साथ अपनी प्यारी-प्यारी तस्वीरें साझा करते थे। तब भी, उन्होंने अपने रिश्ते को गुप्त रखा। यह 2021 की बात है, जब केएल राहुल ने थाईलैंड ट्रिप की तस्वीरों के साथ अथिया शेट्टी को उनके जन्मदिन की बधाई दी। पोस्ट को बहुत सारे लाइक और कमेंट मिले। यहीं से लोगों ने उन्हें लिंक करना शुरू कर दिया।

लेकिन अपने रिश्ते को आधिकारिक रूप से सार्वजनिक करने के लिए, राहुल अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी की फिल्म स्क्रीनिंग में शामिल हुए। वे हाथों में हाथ डाले चले और सारी लाइमलाइट बटोरी। स्क्रीनिंग के बाद, इस जोड़े को कई कार्यक्रमों और जगहों पर देखा गया। अथिया भी राहुल के साथ विदेशी मैचों के लिए गई थीं।

2023 में, राहुल और अथिया ने सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में शादी की, जिसे फूलों और रोशनी से सजाया गया था। उनकी शादी का जश्न 23 जनवरी को कॉकटेल पार्टी से शुरू हुआ। 24 जनवरी को शाम 4 बजे उन्होंने शादी कर ली। अपने रिश्ते की तरह, उनकी शादी भी बहुत ही करीबी थी और केवल कुछ ही सदस्य मौजूद थे।
 

यह भी पढ़ें- CM Nayab Saini ने लगाई कांग्रेस की क्लास, सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कह दी बड़ी बात