होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

स्कूल में गोलाबारी का केस, आरोपी का पिता गिरफ्तार

स्कूल में गोलाबारी का केस, आरोपी का पिता गिरफ्तार

 

America Firing: अमेरिका स्कूल में गोलाबारी करने वाले छात्र के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने आरोपी कोल्ट ग्रे के पिता कोलिन ग्रे (54 साल) पर हत्या और मर्डर के 14 मामले दर्ज किए हैं।
अमेरिका के जॉर्जिया राज्य में अपालाची हाई स्कूल में बुधवार को हुई गोलीबारी हुई थी। इसमें 4 लोगों की मौत हुई थी जिसमें 2 शिक्षक और 2 छात्र शामिल थे। वहीं, 9 लोग घायल हुए थे।

14 साल का नाबालिग छात्र गिरफ्तार पुलिस ने कत्ल के सिलसिले में बुधवार को 14 साल के लड़के कोल्ट ग्रे को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कोल्ट पर हत्या के 4 मामले दर्ज किए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी के नाबालिग होने के बावजूद उस पर एक व्यस्क की तरह केस चलेगा।

पुलिस ने कहा कि कोल्ट ने इस हमले में सेमी-ऑटोमैटिक हथियारों का इस्तेमाल किया था। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या पिता ने ही बेटे को दिसंबर 2023 में यह सेमी ऑटोमैटिक हथियार दिया?

पुलिस ने बताया कि कोल्ट ने मई 2023 में भी सोशल मीडिया पर मास शूटिंग की धमकी दी थी। तब पुलिस उसके घर पूछताछ के लिए पहुंची थी। हालांकि तब उसे गिरफ्तार नहीं किया गया था, क्योंकि कोल्ट के पिता ने दलील दी थी कि वह ऐसा नहीं करेगा।

 


संबंधित समाचार